Automobile

अब Honda Shine के लिए नहीं लगेंगे 90 हजार, देखें नई कीमत

देश में सबसे ज्यादा हीरो स्प्लेंडर बिकती है। लेकिन जब 125 सीसी सीमेंट की बात हो तो वहां सबसे पहले होंडा शाइन का नाम आता है। कई सालों से होंडा शाइन इस सेगमेंट की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है।

अब Honda Shine के लिए नहीं लगेंगे 90 हजार, देखें नई कीमत

इसकी परफॉर्मेंस और लुक दोनों ही जबरदस्त है। अगर आप भी एक होंडा शाइन खरीदने की सोच रहे हैं तो उसकी एक्स शोरूम कीमत 92 हजार रुपए के आसपास है। यह काफी जबरदस्त बाइक है।

इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। इसके अलावा इसमें आपको चार्जिंग पोर्ट, चौड़ी सीट, डिस्क ब्रेक और हेड लाइट पर क्रोम फिनिश दिया गया है। यह इसकी खूबसूरती को बढ़ता है।

इस बाइक को हर कोई खरीदना चाहता है। लेकिन कई बार इसकी कीमत लोगों को इसे खरीदने से रोक देती है। अगर आप भी कीमत की वजह से इसे नहीं खरीद पा रहे हैं तो आज की यह खबर आपके लिए है। यहां हम आपको बताएंगे कि कैसे सस्ते में होंडा शाइन को खरीद सकते हैं।

भारत में सेकंड हैंड बाइक की बिक्री काफी तेजी से बढ़ रही है। लोग अब कम कीमत पर सेकंड हैंड बाइक खरीदना पसंद करते हैं। ऐसे में आप भी चाहे तो सेकंड हैंड होंडा शाइन खरीद सकते हैं। यहां आपको यह बाइक 35 से ₹40000 में मिल जाएगी।

Read more : अपने घर में लगाएं ये पौधा रात को मच्छर भागेंगे कोसों दूर

बाइक वाले पर होंडा शाइन बहुत ही सस्ते में बिकती है। यहां इस बाइक की कीमत ₹35000 रखी गई है। यह 2014 मॉडल बाइक है जो 40000 कि चली हुई है।

दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही यह बाइक काफी अच्छे कंडीशन में है। हालांकि आप इसे खरीदने से पहले आवश्यक जांच है। इस बाइक की सारी डिटेल आपको वेबसाइट पर मिल जाएगी।

ओएलएक्स पर भी होंडा शाइन की 2017 मॉडल को बेचा जा रहा है। इस बाइक की कीमत ₹45699 रुपए रखी गई है। यहां से बाइक खरीदने पर आपको बाइक के साथ एक्सटेंडेड इंश्योरेंस और ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स दिया जाएगा।

अब Honda Shine के लिए नहीं लगेंगे 90 हजार, देखें नई कीमत

इसके अलावा आप चाहे तो टेस्ट साइड लेकर बाइक की कंडीशन को जांच सकते हैं। ओएलएक्स आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा नहीं देती है। इसलिए आपको पूरे पैसे एक बार में देने होंगे। हालांकि यह बाइक इतनी अच्छी लग रही है कि आप इसे जरूर खरीद लेंगे।

 

Back to top button