हेडलाइन

न्यूज एंकर रोहित को गिरफ्तार करने पहुंची छत्तीसगढ़ पुलिस….एंकर ने ट्वीट कर लिखा….रायपुर पुलिस ने भी….इस मामले में दर्ज हुई है FIR

नई दिल्ली 5 जुलाई 2022। ज़ी न्यूज के एंकर रोहित रंजन को छत्तीसगढ़ पुलिस गिरफ्तार करने के लिए नोएडा पहुंची है। रोहित रंजन पर आरोप है कि उन्होंने राहुल गांधी का एक फेक वीडियो प्रचारित किया था। इस मामले में रोहित रंजन की गिरफ्तारी के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस की टीम आज तड़के उनके घर पर पहुंची है। इधर रोहित रंजन ने ट्वीट कर यूपी पुलिस से मदद मांगी है।

सुबह 5:30 बजे छत्तीसगढ़ पुलिस रोहित रंजन के घर के बाहर है, रोहित के खिलाफ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ फेक न्यूज़ फैलाने का आरोप है उन पर छत्तीसगढ़ में केस दर्ज है।

रोहित रंजन ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एसएसपी गाजियाबाद और ADG जोन लखनऊ से मदद मांगी है रोहित ने लिखा है बिना लोकल पुलिस की जानकारी दिए आई छत्तीसगढ़ पुलिस।

कांग्रेस शासित राज्यों में रोहित रंजन के खिलाफ कई एफ आई आर दर्ज हो चुकी है।कांग्रेस का आरोप है कि पिछले दिनों एंकर रोहित रंजन ने अपने स्पेशल टीवी शो में राहुल गांधी के बयान को तोड़ मरोड़कर दिखाया था. इससे उनकी छवि धूमिल हुई. इस मामले में छत्तीसगढ़ में एक FIR दर्ज हुई है. वहीं दो दिन पहले नोएडा में टीवी चैनल के बाहर प्रदर्शन करने और पुतला फूंकने में 19 कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी भी हुई थी. रोहित रंजन पर कई राज्यों में इस बयान को लेकर मुकदमे दर्ज हुए हैं.

जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । नोएडा के थाना सेक्टर–20 में रोहित के खिलाफ केस दर्ज था। छत्तीसगढ़ से आई रायपुर पुलिस अभी खाली हाथ है। फिलहाल छतीसगढ़ पुलिस और यूपी पुलिस आमने सामने है।

एंकर रोहित रंजन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस ने लिखा- ‘सूचित करने के लिए ऐसा कोई नियम नहीं है. फिर भी, अब उन्हें सूचित कर दिया गया है. पुलिस टीम ने कोर्ट का गिरफ्तारी वारंट दिखाया है. आपको सहयोग करना चाहिए, जांच में शामिल होना चाहिए और अपना बचाव अदालत में रखना चाहिए.’

Back to top button