पॉलिटिकलहेडलाइन

Amit Shah Tour: अमित शाह के रायपुर दौरे का फिर बना कार्यक्रम, 28 की दोपहर को पहुंचेंगे, शीर्ष नेताओं की लेंगे बैठक

रायपुर 26 सितंबर 2023। तीन बार दौरा रद्द होने के बाद अमित शाह का एक बार छत्तीसगढ़ आने का कार्यक्रम बना है। हालांकि इस दौरान वो सभा या किसी अन्य कार्यक्रम में भाग लेने नहीं आ रहे हैं, बल्कि वो रायपुर में पार्टी नेताओं की मीटिंग लेने आ रहे हैं। 28 सितंबर को अमित शाह रायपुर आयेंगे। उनका मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी हो गया है।

तय कार्यक्रम के मुताबिक दोपहर 12:45 बजे वो रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे, वहां से दोपहर 1:00 बजे ठाकरे परिसर बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे। दोपहर 2:00 बजे से लेकर शाम को 7:00 बजे तक लेंगे बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक में वो शिरकत करेंगे। वहीं शाम 7:30 बजे कुशाभाऊ ठाकरे परिसर से रवाना होकर 7:40 पर एयरपोर्ट लौटेंगे और फिर वहां से शाम 7:45 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक इस दौरान वो पार्टी के शीर्ष नेताओं की बैठक लेंगे। खबर तो यही है कि उनके दौरे से लौटने के बाद ही तीसरी लिस्ट भाजपा की जारी होगी। राहुल गांधी ने बिलासुपर में जातीय जनगणना की बात कही है, भाजपा को उसका कैसे जवाब देना है और महिला आरक्षण बिल को किस तरह से चुनाव में भुनाना है, उसे लेकर बैठक में वो बातचीत करेंगे।

Back to top button