Automobile

डिजिटल फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ गयी Renault Kwid की जबरदस्त माइलेज वाली कार

डिजिटल फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ गयी Renault Kwid की जबरदस्त माइलेज वाली कार।  इंडियन मार्केट में रेनो ने नई रेनो क्विड को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। अब ये गाड़ी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और धांसू फीचर्स के साथ नजर आएगी। कंपनी का दावा है कि इसकी रेंज भी बहुत ही कम बताई जा रही है।

New Renault Kwid Engine and Mileage

नई Renault Kwid में 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन भी उपलब्ध भी किया जायेगा। अब ये कार के इंजन शानदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ लगभग 30 km प्रति लीटर की माइलेज भी उपलब्ध कराती है।अब सेगमेंट की सबसे जबरदस्त माइलेज देने वाली कारों में से एक बताईजा रही है।

200MP बढ़िया कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च हुआ Vivo V26 Pro का 5G Smartphone

New Renault Kwid Features

Renault Kwid कार के फीचर्स के मामले में सबसे आगे बताई जा रही है। अब ये कार में पहली बार सेगमेंट में 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और वायरलेस चार्जर फीचर्स भी उपलब्ध कराये जयेगे।

New Renault Kwid देगी Maruti Alto को टक्कर

Renault Kwid की सीधी टक्कर इंडियन मार्केट में पहले से उपस्थित Maruti Alto से होगी। जो कम बजट में दमदार इंजन और धांसू माइलेज के साथ ही Renault Kwid अपने प्रीमियम फीचर्स के दम पर ग्राहकों को अपनी ओर खींचने की कोशिश में लगी हुई है।डिजिटल फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ गयी Renault Kwid की जबरदस्त माइलेज वाली कार।

Mahindra को सीधी चुनौती देने लॉन्च हुई Tata Sumo की शक्तिशाली इंजन वाली कार

Back to top button