टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

नशेड़ी ई-रिक्शा चालक: आगे-आगे ई-रिक्शा चालक पीछे-पीछे पुलिस, बीच में जो आया टक्कर मारते हुए ई-रिक्शा ड्राइवर ने पुलिस को 6KM तक दौड़ाया, फिर भी पकड़ में नहीं आया!

अमृतसर 01 फरवरी 2023: पंजाब के अमृतसर में एक नशेड़ी ई-रिक्शा चालक का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। रिक्शा चालक नशे में धुत्त होकर रिक्शे से पैदल चल रहे लोगों और बाइक व साइकिल सवार लोगों को टक्कर मारता हुआ निकल गया। इसके साथ ही ई-रिक्शा चालक ने पुलिस को भी अपने पीछे करीब 6 किलोमीटर तक भगाया। इसके बावजूद भी वह पुलिस वालों के हाथ नहीं लगा।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो पंजाब के अमृतसर का बताया जा रहा है। वीडियो में पुलिस ने एक ई-रिक्शा चालक का 6 किलोमीटर तक पीछा किया। इसके बावजूद रिक्शा चालक नहीं पकड़ा गया है। पुलिस ने बताया कि रिक्शा चालक नशे में था। अब पूरी कहानी जानने पहले वायरल वीडियो पर नजर डालते हैं कि नशे में ड्राइवर ने किस तरह पुलिस को भगाया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस एक रिक्शा चालक का पीछा कर रही है। वहीं ई-रिक्शा चालक काफी तेज गति से अपनी गाड़ी को दौड़ रहा होता है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि वह एक बाइक सवार को टक्कर मार देता है, जिससे बाइक सवार गिर जाता है। पुलिस कई बार कोशिश करती है लेकिन ई-रिक्शा चालक रुकने का नाम नहीं लेता है। वह तेजी से एक गली में जाता है, जहां एक साइकिल सवार को भी ठोकता है। आप वीडियो के अंत में देखेंगे कि वह रिक्शा छोड़कर भाग जाता है और रिक्शा भी गली में पलट जाता है।

मिली जानकारी के मुताबिक रिक्शा चालक पूरी तरह नशे में धुत था। यह घटना अमृतसर के लॉरेंस चौक से शुरू हुई थी। आपको बता दें कि ड्राइवर एक बुजुर्ग दंपत्ति को लेकर ग्रीन एवेन्यू जाने वाला था लेकिन वह इतना नशे में था कि रिक्शा लॉरेंस रोड पर घुमाता रहा। जब इस बात की जानकारी दंपती ने पुलिस को दी, तब रिक्शा चालक को पकड़ने के लिए पीछा किया गया तो वह भागने लगा। पुलिस ने कहा कि वे रिक्शा चालक को रोकना चाहते थे ताकि वह किसी और को टक्कर न मार दे या नशे की हालत में खुद को घायल न कर ले। पुलिस ने रिक्शा को जब्त कर लिया है।

Back to top button