मनोरंजनहेडलाइन

Akanksha Dubey Suicide : मौत के पहले एक्ट्रेस का आखिरी वीडियो आया सामने… फूट-फूटकर रोती दिखी…पुलिस जांच में जुटी..

वाराणसी 27 मार्च 2023। भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत ने कई सवाल पीछे छोड़े हैं। हर दिन मौत से जुड़े नये खुलासे हो रहे हैं। पहले ये खबर आयी कि मौत वाली रात आकांक्षा पार्टी में गयी थी और वहां से शराब के नशे में भी लौटी थी। इस दौरान एक युवक भी उसके साथ था, जो उसके साथ रूम में भी गया था। अब खबर ये है कि मौत के कुछ घंटे पहले आकांक्षा दुबे इंस्टाग्राम पर लाइव आयी थी। आखिरी इंस्टाग्राम लाइव का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस रोती हुई नजर आ रही हैं।

वहीं फैंस उनकी कथित आखिरी वीडियो देखकर इमोशनल हो गए हैं और एक्ट्रेस की मौत की वजह पता लगाने की मांग करते हुए दिख रहे हैं। आकांक्षा दुबे ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद उनका शव एक होटल के कमरे में मिला था।  आकांक्षा मौत से पहले इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं. कई ट्विटर यूज़र्स ने उनकी उस क्लिप का हिस्सा शेयर किया है, जिसमें आकांक्षा अपना मुंह ढक कर रोती हुई दिखाई दे रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस को संदेह है कि मॉडल से एक्टिंग की दुनिया में आईं भोजपुरी एक्ट्रेस की मौत आत्महत्या से हुई, लेकिन अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. वहीं इसके बाद पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. बता दें, एक्ट्रेस के निधन की खबर सुनते ही भोजपुरी सिनेमा के एक्टर्स रानी चटर्जी, विनय आनंद और आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त किया है. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आकांक्षा दुबे ने कसम पैदा करने वाले की 2, मुझसे शादी करोगी (भोजपुरी) और वीरों के वीर सहित कई क्षेत्रीय फिल्मों में अभिनय किया.

Back to top button