मनोरंजन

अक्षय कुमार को आई गंभीर चोट…इस मूवी की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा…..

मुंबई 25 मार्च 2023।बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन हीरो अक्षय कुमार को एक्शन करना भारी पड़ गया है। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। इस दौरान वह फिल्म का एक्शन सीन शूट कर रहे थे। बताया जा रहा है कि एक्टर के घुटने में चोट आई है। इसके बाद उनके एक्शन सीन की शूटिंग को कुछ वक्त के लिए रोक दिया गया है।

खुद करते हैं अपने सारे स्टंट (Akshay Kumar)
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड में हैं। इस दौरान फिल्म की पूरी कास्ट भी वहीं मौजूद है। फिल्म के सेट से खबरें आ रही हैं कि एक्शन हीरो अक्षय कुमार को घुटने में चोट लग गई है। यह चोट उस दौरान लगी जब वह अपना एक्शन सीन शूट कर रहे थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार खुद अपने एक्शन सीन्स शूट करते हैं। वे किसी एक्शन के लिए स्टंट मैन की हेल्प नहीं लेते हैं।

एक खबर के अनुसार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का एक एक्शन सीन शूट हो रहा था। स्टंट के दौरान उनके साथ एक घटना घटी और उनके घुटने में चोट लग गई। ये भी बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद कुछ समय के लिए एक्शन सीन्स की शूटिंग रोक दी गई। रिपोर्ट्स की मानें तो चोट लगने के बावजूद भी अक्षय कुमार ने शूटिंग जारी रखी और क्लोज अप सीन्स को शूट करने का फैसला लिया।

Back to top button