टेक्नोलॉजी बिज़नेस

Amazon Discount: अमेजन लाया है अपने ग्राहकों के लिए बंपर डिस्काउंट, आधी कीमत पर मिल रहे Smart TV, 15 हजार से कम में ये हैं ऑप्शन..

नई दिल्ली 13 नवंबर 2022: नया टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो Amazon पर नई सेल शुरू हो गई है। इस सेल का फायदा उठाकर आप लगभग 50 परसेंट तक का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। 12 नवंबर से ऐमेजॉन पर TV Savings Days सेल शुरू हो गई है। ये सेल 15 नवंबर तक चलेगी, जिसमें यूजर्स को टीवी पर आकर्षक ऑफर मिल रहा है।

आज कल आपको लगभग हर घर में टीवी देखने को मिल जाएगी। आज कल टीवी देखने का शोक किसे नहीं है फिर चाहे मैच देखना हो, कार्टून या फिर कोई शो हो आज कल हर चीज लोग टीवी में देखना पसंद करते है। अब तो लोग फिल्म और सीरिज भी टीवी में ही देखना पसंद करते है। वहीं अगर आप नया टीवी लेने का प्लान बना रहे हैं तो amazon आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है जिसके द्वारा आप सस्ता और अच्छा टीवी कम दाम में ले सकते है। अमेजन पर आप ऑफर का फायदा उठा सकते है।

अमेजन पर आपको रेडमी टीवी मिल रही है जो आप सही और अच्छे दाम में खरीद सकते है। ई-कॉमर्स की साइट अमेजन पर आपको यह टीवी काफी अच्छे और अफोर्डेबल प्राइज में मिल सकती है। यह टीवी आपको 44 प्रतिशत डिस्काउंट पर मिल रही है। जिसका आप लाभ उठा सकते है। साथ ही आपको इस टीवी पर और भी ऑफर मिल रहे है जिसका इस्तेमाल कर बेहद किफायती दाम में आप इस टीवी को खरीद सकते है। इस रेडमी के एन्ड्राइड टीवी पर आपको ईएमआई और बैंक डिस्काउंट का भी फायदा दिया जाएगा।

इस टीवी की कीमत की बात करें तो ये टीवी अमेजन पर 13,999 रुपये में मिल रहा है। कंपनी इस टीवी को 44 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ बेच रही है। इसकी असली कीमत 24,999 रुपये की है। आप इसे 669 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर खरीद सकते है। यह कीमत 32 इंच वाले 2k एंड्रायड टीवी के लिए है। इसमें आप नेटफ्लिक्स, अमेजन, जी5, हॉटस्टार या फिर यूट्यूब वीडियो भी देख सकते है। इसमें आपको LED स्क्रीन के HD क्वालिटी मिलेगी। इसमें 2 एचडीएमआई पोर्ट 2 यूएसबी पोर्ट और 3.5mm ऑडियो के साथ मिलता है।

Back to top button