टॉप स्टोरीज़हेल्थ / लाइफस्टाइल

अमेरिकी लड़की को इंडियन लड़के से हुआ प्यार, भागी-भागी आई भारत और अब दोनों रचाएँगे सदी….

Viral Love Story: एक अमेरिकी लड़की को पंजाबी लड़के से प्‍यार हो गया. इसके बाद लड़की, प्रेमी से मिलने के लिए हाल में भारत आई. जबकि पहली बार, 2019 में दोनों ने फेसबुक पर बात की थी. अब यह कपल एक-दूसरे से शादी करने की तैयारी में है.

कहते हैं कि जब किसी को सच्चा प्यार (Love) होता है तो वह शक्ल-सूरत, जात-पात, अमीरी-गरीबी और यहां तक देश की सीमाओं को भी नजरअंदाज कर देता है. ऐसा ही कुछ एक अमेरिकी लड़की और भारतीय लड़के की लव स्टोरी में देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर इस वक्त एक लव स्टोरी की खूब चर्चा हो रही है, जो एक अमेरिकी लड़की एरेन और इंडियन लड़के संदीप की है. एरेन अपने प्यार संदीप से मिलने सात समंदर पार भारत आ गई हैं. इन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. आइए जानते हैं कि एरेन और संदीप की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई?

19 साल की एरेन उर्फ एकता खुर्शदीप कौर और 23 साल के संदीप की लव स्‍टोरी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. कपल ने हाल में अपनी स्‍टोरी शेयर की. संदीप ने कहा- दिसंबर 2019 में हम दोनों की मुलाकात फेसबुक पर हुई. इन्‍होंने मेरा फोटो लाइक किया. इसके बाद ही हम दोनों में बातचीत शुरू हुई. हालांकि, मन में यह आशंका भी लगती थी कि कहीं दूसरी तरफ लड़का ना हो. एरेन ने कहा- मैं इनका कल्‍चर खासतौर पर सिख धर्म के बारे में जानने को लेकर बहुत ज्‍यादा इच्छुक थी. यह शुरुआत में बातचीत करने में बहुत सहज थे. इसके बाद ही हम दोनों में डेटिंग की शुरुआत हुई.

एरेन के मुताबिक- 2022 तक मेरे परिवार को संदीप के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. हालांकि, जब उन्‍हें इनके बारे में पता चला तो वह रजामंद हो गए. मेरा मानना है कि प्‍यार दो लोगों के बीच होता है. इसके बाद कई चीजें नगण्‍य हो जाती हैं. एरेन संदीप से कोर्ट मैरिज करने के बाद वापस अमेरिका जाएंगी और फिर वह वापस भारत आएंगी. संदीप ने कहा- सबसे पहले मैंने एरेन के बारे में अपनी बहन को बताया था. उन्‍होंने कहा जब एरेन यहां आईं तो आसपास के लोगों का रिएक्‍शन देखने लायक था. लोगों अक्‍सर कहते थे कि मुंडा गोरी ले आया है. कई लोग तो दूर-दूर से इन्‍हें देखने आते थे.

Back to top button