मनोरंजन

10 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी का बेटा दे रहा बड़े बड़े बिजनेसमैन को टक्कर….

नई दिल्ली 29 अगस्त 2022 : शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात क्या हो सकती है कि उनका 10 साल का बेटा वियान अपने पापा राज कुंद्रा के साथ बिजनेस संभालने लगा है। शिल्पा ने अपने बेटे का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे अपनी मां के लिए खासतौर पर बनाए जूते दिखा रहे हैं।

एक प्राउड मॉम की तरह अपने लिटिल प्रिंस के वेंचर का वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा- मेरे बेटे वियान राज का पहला और अनोखा बिजनेस वेंचर @vrkickss, जो ‘कस्टमाइज्ड स्नीकर्स’ बनाता है। छोटे बच्चों और उनके बड़े सपनों को हमेशा प्रोत्साहित करना चाहिए. वेंचर के कॉन्सेप्ट से लेकर डिजाइन और यहां तक कि वीडियो तक… यह सब उन्हीं (वियान) का है। Entrepreneur और निर्देशक, क्या कमाल है कि इतनी छोटी सी उम्र में उन्होंने कुछ दान करने का वादा भी किया है। ऑल द बेस्ट मेरे बेटे।

वीडियो पर सेलेब्स के साथ-साथ फैंस प्यार लुटा रहे हैं। शिल्पा के करीबी दोस्त और जानी-मानी निर्देशक फराह खान ने कमेंट में वियान के आत्मविश्वास का जिक्र किया। शिल्पा की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने लिखा, ‘अपने कस्टमाइज स्नीकर्स के लिए और इंतजार नहीं होता।

https://www.instagram.com/reel/ChzPXaILrV0/?utm_source=ig_web_copy_link

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वियान के ब्रांड को ‘VRKICKS’ या Viaan Kicks नाम दिया गया है, जो ऑडर पर जूते, कपड़े और बैग बनाते हैं। इसके प्रोडक्ट की कीमत 4999 रुपये से शुरू होती है। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, वियान ने बताया कि इससे होने वाली आय शिल्पा शेट्टी फाउंडेशन को जाएगी।

Back to top button