क्राइमहेडलाइन

स्कूल जा रही छात्रा से छेड़खानी व मारपीट, पुलिस ने रोड छाप मजनू को किया गिरफ्तार..

गौरेला 24 जनवरी 2024। स्कूली छात्रा को रोककर छेड़छाड़ व अश्लील हरकत और मारपीट मामला सड़क छाप मजनू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में पीड़िता और उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत की थी। पूरा मामला गौरेला थाना क्षेत्र के खोडरी चौकी क्षेत्र का है जहां पर एक बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली स्कूली छात्रा जब घर से स्कूल जा रही थी

तभी बीच रास्ते मे बाइक सवार युवक दीपक बैगा उर्फ लल्लू पिता लखन सिंह बैगा उम्र 18 वर्ष 4 माह निवासी जोगीसार थाना गौरेला के द्वारा रास्ता रोककर छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगा पीड़िता ने जब छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ अश्लील हरकत के साथ मारपीट करने लगा जिसके बाद पीछे से रास्ता चलते लोगो के आते देख बाइक सवार युवक वहां से भाग खड़ा हुआ जिसके बाद पीड़िता वापस घर पहुचकर पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।

पीड़िता और उसके परिजन खोडरी चौकी पहुचकर पूरे घटना की जानकारी दी पुलिस ने भी तत्काल आरोपी बाइक सवार के खिलाफ 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 341-IPC, 354(क)(1)(iv)-IPC, 354(घ)-IPC, 12-CHL धाराओं में अपराध दर्ज कर आरोपी के ठिकाने में दबिश देकर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया और बाइक को जप्त किया , वही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।।।।

Back to top button