क्राइम

छात्र के साथ अप्राकृतिक कृत्य की कोशिश व हत्या….आरोपी को मरते दम तक जेल की सजा…

बेमेतरा 4 दिसंबर 2022। नाबालिग छात्र की हत्या मामले में युवक को मरते दम तक जेल में रहने की सजा सुनवायी है। फास्ट ट्रैक कोर्ट ने ये फैसला बेमेतरा के नहर बांधा में नाबालिग की हत्या मामले में सुनायी है। इसी साल 25 जनवरी को पीड़ित के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज करायी थी, जिसके मुताबिक उनका बेटा शाम को स्कूल से लौटा और फिर घूमने निकला था। लेकिन, उसके बाद लड़का वापस नहीं लौटा।

पिता की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और आरोपी की तलाश शुरू की। पुलिस ने संदेह के आधार पंकज विश्वकर्मा नाम के आरोपी को हिरासत में लिया और पूछताछ की, जिसके बाद आरोपी पंकज ने गुनाह को कबूल कर लिया। पंकज ने बताया कि वो मृतक को लेकर खेत की तरफ गया था, जहां वो उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा। जब छात्र ने मना किया तो उसे गुस्सा आ गया।

गुस्से में आकर पंकज ने पत्थर छात्र के सर पर दे मारा और फिर उसका गला दबा दिया। मृतक को गडढे में फेंककर वो फरार हो गया। गुनाह कबूलने के बाद आरोपी को मौके पर ले जाया गया और शव की बरामदगी की। इस मामले में 16 गवाहों ने बयान दर्ज कराया, वहीं आरोपी पक्ष से बचाव में एक भी बयान नहीं आया, जिसके बाद मधु तिवारी अपर सत्र न्यायाधीश ने आरोपी को धारा 6 पाक्सो एक्ट के तहत आजीवन कारावास की सजा सुनायी

Back to top button