मनोरंजन

Viral Video: शेर ने मुंह से खोल लिया कार का दरवाजा, पर्यटकों की निकली चीख! कैमरे में कैद हुआ डरावना मंजर

वायरल वीडियो: जंगल के राजा से अन्य जानवर क्या इंसान तक खौफ खाते हैं। शेर जैसे खौफनाक जीव इंसान को चाहे टीवी में नजर आ जाएं या फिर चिड़ियाघर के बंद पिंजड़ों में, डर एक तरह का ही लगता है और अगर गलती से भी ये सामने आ जाए तो शायद डर की हर सीमा पार हो जाती है। अक्सर कुछ लोगों को पिंजरे में बंद शेर को छूने की गलती करते देखा जाता है। सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिसका परिणाम कई बार काफी खौफनाक नजर आता है। बावजूद इसके लोग जंगली जानवरों से कुछ ज्यादा ही फ्रेंक होने लगते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही जंगल सफारी का वीडियो सामने रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं।

सोशल मीडिया पर जंगल सफारी का एक चौंकाने वाला क्लिप वायरल हो रहा है। हालांकि, यह वीडियो पहले भी इंटरनेट पर साझा किया जा चुका है। लेकिन एक बार फिर यह लोगों के बीच चर्चा में है। दरअसल, कुछ लोग जंगल सफारी पर गए थे। जब वह कार में बैठकर शेरों के झुंड को देख रहे होते हैं, और उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद कर रहे होते हैं… तभी एक शेरनी उनकी कार की तरफ आती है और अपने मुंह का इस्तेमाल करके गाड़ी का दरवाजा खोल लेती है। इसके बाद कार में बैठे लोग चीख पड़ते हैं। फिर जो भी होता है वह आप वीडियो में देख सकते हैं। जी हां, घटना का पूरा वीडियो देखने के बाद आप भूलकर भी कार के दरवाजे को अनलॉक नहीं छोड़ेंगे।

इस घटना का क्लिप @TansuYegen ने 5 जनवरी को पोस्ट करते हुए लिखा- सफारी खत्म! इस क्लिप को अबतक 12.8 मिलियन व्यूज, 14 हजार से ज्यादा लाइक्स और सैकड़ों कमेट्स मिल चुके हैं। हालांकि, लोग जानने चाहते थे कि आखिर कार का दरवाजा खुलने के बाद क्या हुआ। ऐसे में इस घटना का पूरा वीडियो जब ट्विटर यूजर @TariqMo77 ने पोस्ट किया, तो मामला वायरल हो गया! लोग इस क्लिप को देखकर हैरान हैं। वे कह रहे हैं कि सफारी के दौरान इसकी उम्मीद कोई नहीं करता। जबकि अन्य यूजर ने लिखा कि जंगली जानवर भी स्मार्ट हो गए हैं। वह अब कार का दरवाजा खोलना सीख गए हैं। इस पर आपकी क्या राय है? कमेंट सेक्शन में लिखें।

इस 1.13 मिनट के वीडियो में हम देख सकते हैं कि लोगों का एक समूह कार में जंगल सफारी का आनंद उठा रहा है। पीछे की सीट पर बैठे लोग कार की खिड़की से पास ही मौजूद शेरों का वीडियो बना रहे होते हैं। इसी दौरान एक शेर खड़ा होता है, और कार के करीब जाने लगता है। यह देखकर वाहन चालक गाड़ी को थोड़ा आगे ले जाता है, जहां से झुंड को अच्छे से देखा जा सके। इसी दौरान एक शेर कार के बहुत करीब आ जाता है और कुछ पल अंदर झांकने के बाद वह डोर हैंडल को मुंह से पकड़कर दरवाजा खोल देता है। यह देखकर अंदर बैठे पर्यटक चीखने लगते हैं। आनन-फानन में वह किसी तरह दरवाजा बंद करते हैं। इसी दौरान एक महिला बोलती सुनाई देती है कि उसे नहीं पता था कि ये जानवर ऐसा भी कर सकते हैं।

Back to top button