मनोरंजनहेडलाइन

सनी लियोनी के साथ सेट पर बड़ा हादसा! फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी चोट, निकलने लगा खून, मची अफरातफरी

नई दिल्ली 31 जनवरी 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओ माय घोस्ट’ को लेकर सुर्खियों में हैं. बोल्ड एक्टिंग हो या सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें, सनी लियोनी किसी न किसी वजह से फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली सनी लियोनी की एक लेटेस्ट पोस्ट ने उनके फैंस को परेशान कर दिया है. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पैर की उंगली से खून निकलता दिखाई दे रहा है. सनी लियोनी दर्द से कराह रही हैं, जबकि कुछ लो उन्हें फर्स्ट एड देने की कोशिश कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CoEgW61Dh0i/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6a71cbda-3980-4091-80d8-ad570c220240

वीडियो खुद सनी लियोनी ने शेयर किया है. वीडियो में सनी काफी डरी हुई लग रही हैं. सनी लियोनी ने पोस्ट में बताया है कि उन्हें ये चोट फिल्म कोटेशन गैंग की शूटिंग के दौरान लगी. वीडियो में कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं और लोगों की आवाज़ें आ रही हैं. क्रू मेंबर्स में से ही कोई कहता है कि उन्हें टेटनस का इंजेक्शन लगाना पड़ेगा, जिसके बाद सनी डर जाती हैं और इनकार कर देती हैं.

वीडियो में लोग कहते सुने जा सकते हैं कि लोहे से उनके अंगूठे में चोट लगी है. ऐसे में टेटनस की सुई लगाने की सलाह देते लोग दिखाई दे रहे हैं. हालांकि कुछ लोग कहते सुने जा सकते हैं कि उसकी कोई जरूरत नहीं. वीडियो में सनी कहती हैं, “कोविड से इतना डर है, अभी ये हो गया. अब मैं क्या करूं.” क्रू मेंबर्स उनके अंगूठे से निकलने वाले खून को रोकने के लिए चोट की जगह को साफ करते हैं और वहां पर स्प्रे करते हैं.

हल्की सी चोट लगने पर सनी लियोनी के ऐसा रिएक्शन देखकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट किया, “वाव, आपके खून का रंग भी लाल है.” एक अन्य यूज़र ने लिखा, “इतनी सुंदर लड़कियों को भी चोट लगती है क्या.” एक फैन ने लिखा, “लगी आपको है और दर्द मुझे हो रहा है.”

Back to top button