मनोरंजन

जब दीपिका पादुकोण ने कहा … करण जोहर को थप्पड़ मारने का मन करता है… पढ़िए क्या है पूरा मामला…..

मुंबई 17 अप्रैल 2023 हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में जितना फेम और पॉपुलैरिटी फिल्म स्टार्स के काम और फिल्मों को लेकर होती है उससे कहीं ज्यादा दिलचस्पी लोगों को उनकी पर्सनल लाइफ में होती हैं. ऐसे कई सितारे हैं जिनकी जोड़ियां फिल्म सेट्स पर बनी हैं लेकिन ये रिश्ते लंबे नहीं चले. दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर भी ऐसा ही एक कपल है जिनके बीच काफी हिस्ट्री रही है और फैंस इनकी जोड़ी को बहुत पसंद भी करते हैं. दीपिका और रणबीर कई साल तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन फिर एक्टर ने दीपिका पर चीट किया जिसके बाद उनका रिश्ता टूट गया. ब्रेकअप के बाद आज दोनों दोस्त हैं और कई फिल्मों में भी रोमांस कर चुके हैं. दीपिका पादुकोण का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें करण जौहर ने उनसे एक ऐसा सवाल किया जिसपर वो डायरेक्टर को चांटा मारना चाहती थीं; उन्होंने वो बात कैमरे पर कही भी है…


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां जिस इंटरव्यू की बात हो रही है, वो कई साल पुराना है और दरअसल वो करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ का एक एपिसोड है. करण के इस एपिसोड में दीपिका पादुकोण प्रियंका चोपड़ा के साथ आई हैं और दोनों की ही शादी नहीं हुई थी. इस एपिसोड में करण जौहर ने दीपिका से पूछा है कि ब्रेकअप के बाद भी क्या उनकी गर्दन पर अभी भी रणबीर कपूर के नाम का टैटू ‘आरके’ है? क्या अब उन्हें ‘राजीव खण्डेलवाल’ को डेट करना पड़ेगा जिससे ‘आरके’ काम आए?
करण जौहर अपने शो पर इस तरह के सवालों को पूछने के लिए काफी फेमस हैं! गॉसिप निकालने के लिए वो अक्सर इस तरह के सवाल करते आए हैं और इस वजह से कई सितारों ने उनके शो में आने से भी इनकार कर दिया है.

Back to top button