मनोरंजन

MC Stan-Abdu Rozik की लड़ाई का मजाक उड़ाया BIG BOSS कंटेस्टेंट अर्चना ने… बोली: असलियत….

मुंबई 27 मार्च 2023 अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन इन दिनों अपनी लड़ाई के चलते खबरों में बने हुए हैं। बिग बॉस 16 के दौरान ये दोनों दोस्त के रूप में नजर आए थे और शो खत्म होते ही इनके बीच लड़ाई शुरु हो गई है। इन दोनों के बीच हुई दुश्मनी पर हर कोई बयानबाजी कर रहा है, जिस लिस्ट में अर्चना गौतम का नाम भी जुड़ गया है। अर्चना गौतम ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा है कि इन दोनों का असली चेहरा शो खत्म होते ही सामने आ गया है। अर्चना ने दावा किया है कि एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक कभी भी दोस्तन हीं थे। शो के दौरान ये दोनों बस दोस्ती का ड्रामा कर रहे थे।


अर्चना गौतम ने मीडिया से बात करते हुए कहा है, ‘मुझे इन दोनों का ड्रामा देखकर मजा आ रहा है। अब इन दोनों के असली चेहरे सामने आ गए हैं। आप अपना गुस्सा छुपाने की कितनी ही कोशिश क्यों न करें लेकिन ये एक दिन बाहर आ ही जाता है। घर में इन दोनों ने न लड़ने की कोशिश की लेकिन शो खत्म होते ही ये भिड़ गए। इससे पता चलता है कि शो के दौरान इनका रिश्ता कितना फेक था। ये दोनों घर के अंदर बस अच्छे दोस्त बनने की नौटंकी कर रहे थे। मैंने इन्हें रियल रहने की सलाह दी थी लेकिन इन्होंने नहीं मानी।’
अर्चना गौतम का ये बयान एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक के फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। इनके फैंस का कहना है कि अर्चना गौतम इस लड़ाई पर विवादित बयान देकर लाइमलाइट में रहना चाहती हैं।

Back to top button