मनोरंजन

शो छोड़कर भागना पड़ा बिग बॉस विनर MC Stan को…. मिली पिटाई की धमकी…. पढ़िए पूरा मामला….

मुंबई 17 मार्च 2023 बिग बॉस विनर और रैपर एमसी स्टैन फैंस के दिलों पर राज करते हैं. एमसी स्टैन को लेकर फैंस की दीवानगी सातवें आसमान पर रहती है. बिग बॉस के बाद से एमसी स्टैन लगातार शोज कर रहे हैं. उनकी डिमांड काफी बड़ गई है. लेकिन अब एमसी स्टैन को लेकर हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि इंदौर में रैपर के शो का करणी सेना ने विरोध किया, जिसके बाद उन्हें इवेंट छोड़कर जाना पड़ा.

एमसी स्टैन के शो में हंगामा

जानकारी के मुताबिक, इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के एक होटल में एमसी स्टैन का कॉन्सर्ट होना था, जिसमें पहले ही रैपर को यह हिदायत दी गई थी कि अगर उन्होंने किसी भी आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया तो करणी सेना उसका विरोध करेगी. लेकिन सिंगर-रैपर एमसी स्टैन नहीं माने और देर रात जैसे ही कॉन्सर्ट में उन्होंने गाना गाया तो करणी सेना के लोग स्टेज पर पहुंच गए.

हंगामा होने पर एमसी स्टैन को बीच शो से भागना पड़ा. हंगामा इतना इतना बढ़ गया कि पुलिस को हल्की-फुल्की लाठियां बरसानी पड़ीं. करणी सेना के विरोध के बाद होटल मैनेजमेंट को कॉन्सर्ट बंद करना पड़ा. सड़कों पर सैकड़ों की तादाद में पब्लिक जमा हो गई, जहां पर करणी सेना लगातार विरोध कर रही थी.

Back to top button