टॉप स्टोरीज़

हनीमून पर पत्नी को पता चला, उसका पति “गे” है…. नाराज बीबी ने पति पर किया केस… पति के ब्वायफ्रेंड के चैट और मैसेज का भी कर दिया खुलासा… अब कोर्ट ने ..

ठाणे 10 अप्रैल 2022। हनीमून पर पत्नी को जब पति के “गे” होने का खुलासा हुआ, तो नाराज पत्नी ने पति के खिलाफ केस दायर कर दी। इधर ठाणे के सेशण कोर्ट ने समलैंगिक पति की अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी है। महिला का आरोप है कि समलैंगिक होने की बात छुपाकर आरोपी व्यक्ति ने ना सिर्फ उसे धोखी दिया है, बल्कि उसकी पूरी जिंदगी तबाह कर दी है। पति पर फर्जी जॉब आफर दिखाने का भी आरोप है।

दरअसल, आरोपी शख्स और महिला की मुलाकात एक ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से हुई थी. कुछ ही मुलाकातों के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया और 20 नवंबर, 2021 को शादी कर ली. हालांकि, शादी के तीन महीने बाद ही दोनों अलग-अलग रहने लगे. 

सरकारी वकील वीए कुलकर्णी ने कोर्ट को बताया कि शख्स के खिलाफ असामान्य आरोप हैं. उसने महिला से शादी करने से पहले अपने समलैंगिक की होने की बात छुपाई थी. शिकायतकर्ता महिला जो कि आरोपी की पत्नी है, उसके साथ धोखाधड़ी की गई और उसके जीवन और भविष्य को बर्बाद कर दिया गया. उधर आरोपी पति का फोन जब्त कर चुकी पुलिस की जांच टीम ने कोर्ट के सामने कहा कि शख्स और उसके अन्य पुरुष पार्टनर के बीच कई चैट और मैसेज मिले हैं. उनके बीच हुई बातचीत से साफतौर से ये पता चलता है कि आरोपी समान लिंग (Same Sex) में रूचि रखता था यानी वो समलैंगिक था. इतना ही नहीं वह एक संक्रामक बीमारी से भी पीड़ित था. 

Back to top button