हेडलाइन

CG- कोरोना से मौत, अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित ने तोड़ा दम, तीन दिन से अस्पताल में था भर्ती

भिलाई 29 दिसंबर 2023। छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़े मामलों के बीच मौत की भी खबर आने लगी है। प्रदेश में अभी 30 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज हैं। दुर्ग में सबसे ज्यादा कोरोना के केस सामने आ रहे हैं। इधर भिलाई में एक मरीज की कोरोना से मौत की भी खबर है। जानकारी के मुताबिक भिलाई कैम्प 1 में बुजुर्ग की कोविड से मौत की खबर है। बुजुर्ग पिछले तीन दिनों से भिलाई के सेक्टर 9 अस्पताल में भर्ती था। जानकारी के मुताबिक सेक्टर 9 अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, तीन दिनों से इलाज के दौरान उसकी तबीयत बिगड़ती चली गयी और फिर उसकी मौत हो गयी।

हालांकि डाक्टर का कहना है कि बुजुर्ग को कुछ और बीमारी भी थी। स्वास्थ्य विभाग ने मामले की पुष्टि की है। शहरी खण्ड चिकित्सा अधिकारी ने बताया अस्पताल में दाखिल करने से पहले कराया गया था कोविड टेस्ट पॉजिटिव निकला है। आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित जिला अभी दुर्ग हैं। जिले में कोविड के मामलों में पिछले 24 घंटे में 6 नए मामले सामने आये हैं। जिले में अब तक 13 पॉजिटिव मरीज की संख्या पहुंच गयी है। जानकारी के मुताबिक एक कोरोना के 81 वर्षीय मरीज की मौत हो गई है। वह कैंप भिलाई का रहने वाला था।

किडनी सहित अन्य बीमारियों से पीड़ित था। उसे उपचार के लिए सेक्टर-9 अस्पताल भिलाई में भर्ती कराया था। जहां गुरुवार रात करीब 9.30 बजे उसकी मौत हो गईlछत्‍तीसगढ़ में कोरोना वायरस के एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 31 हो गई है। प्रदेश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 12 नए मरीजों की पहचान हुई है। कोरोना के कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 31 हो गई है। प्रदेश में गुरूवार को सबसे ज्यादा मरीज दुर्ग जिले से छह मिले हैं।

Back to top button