मनोरंजन

पहली बार मांग में सिंदूर भरकर पति संग होली खेलती दिखीं SRK की ये ऑनस्क्रीन प्रेमिका

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu marriage) को वैसे तो आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस कुछ समय समय शाहरुख खान की फिल्म ‘Dunki’ में नजर आई थी।

फिल्म में शाहरुख और तापसी पन्नू के बीच की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। दोनों के रोमांस ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। लेकिन, असल जिंदगी में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बोय के लिए दीवानी है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तापसी पन्नू ने गुपचुप शादी रचा ली है।

पहली बार मांग में सिंदूर भरकर पति संग होली खेलती दिखीं SRK की ये ऑनस्क्रीन प्रेमिका

READ MORE: रोहित शर्मा का मुंह देखना नहीं चाहते हार्दिक पांड्या,सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें तापसी पन्नू अपन दोस्तों और कथित पति मैथियास बोय के साथ होली खेलती हुईं नजर आ रही हैं। दोनों एक-दूसरे को कई सालों से डेट कर रहे थे। वैसे दोनों की शादी की तस्वीरें अभी तक सामने नहीं आई है। हालांकि, हल्दी-कॉकटेल जैसे फंक्शन्स की फोटोज जरूर सामने आ गई है।

ऐसा कहा जा रहा है कि तापसी पन्नू ने उदयपुर में गुपचुप शादी करके फैंस को चौंका दिया है। हालांकि, अभी तक शादी की फोटोज सामने नहीं आई है और ना ही एक्ट्रेस ने शादी को लेकर कोई खुलासा भी किया है। मीडिया में चल रही इन खबरों पर रिएक्ट भी नहीं किया है। ऐसा कहा जा रहा है शादी के बाद तापसी पन्नू ने अपने कथित हस्बैंड के साथ पहली होली बड़े ही धूम – धाम के साथ मनाई है। इस जश्न की फोटो भी सामने आई है।

पहली बार मांग में सिंदूर भरकर पति संग होली खेलती दिखीं SRK की ये ऑनस्क्रीन प्रेमिका

READ MORE: मात्र 12 हज़ार देकर घर लाएं Honda Activa का ये नया धांसू स्कूटर,मिलते हैं ये फीचर्स

तापसी पन्नू के दोस्त और उनकी बहन ने होली जश्न की कुछ तस्वीरें शेयर की है। तापसी पन्नू और मैथियास बोय के चेहरे पर गुलाल लगा हुआ दिख रहा है। हालांकि, फोटो में गौर करने वाली बात यह है कि एक्ट्रेस की मांग में सिंदूर लगा हुआ है। फोटो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के माथे पर सिंदूर लगा हुआ है। एक्ट्रेस बहुत ही मजे से सिंदूर को फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आ रही हैं। तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने इस कपल को बधाई देनी शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि तापसी पन्नू और मैथियास बोय ने उदयपुर में शादी की है। शादी के फंक्शन बुधवार को शुरू हुए। उनकी शादी में केवल उनके परिवार के लोगों के साथ ही करीबी दोस्त शामिल हुए थे। अनुराग कश्यप भी उनकी शादी में शामिल हुए थे।

Back to top button