मनोरंजन

PUSHPA 2 : रिलीज से पहले ही फिल्म के सेट से अल्लू अर्जुन की फोटो लीक…

मुंबई 30 जनवरी 2024|अल्लू अर्जुन, जो ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग कर रहे हैं, शूटिंग से एक लीक तस्वीर ऑनलाइन सामने आने के बाद एक्स पर ट्रेंड कर रहा है। फोटो में अर्जुन को ‘गंगम्मा थल्ली’ अवतार में देखा जा सकता है, जिसे फर्स्ट-लुक पोस्टर में भी शेयर किया गया था। सुकुमार द्वारा डायरेक्ट की गई, ‘पुष्पा: द रूल’ अगस्त 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

‘पुष्पा 2’ से अल्लू अर्जुन की तस्वीर हुई लीक!
‘पुष्पा 2’ के मेकर्स ने एक पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज की तारीख की अनाउसमेंट की थी। सीक्वल 15 अगस्त को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में ‘पुष्पा 2’ के सेट से अल्लू अर्जुन की एक तस्वीर इंटरनेट पर छा गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लीक तस्वीर में एक्टर साड़ी पहने नजर आ रहे हैं। लीक हुई फोटो हमें आइकॉनिक पोस्टर वाला ही है।

क्या है ‘गंगम्मा तल्ली जथारा’?
अल्लू अर्जुन ने ‘गंगम्मा तल्ली जथारा’ लुक की बात करें तो ये ‘गंगम्मा तल्ली जथारा’ तिरुपति का फेमस रिचुअल है जो हर साल एक हफ्ते तक मनाया जाता है. इसके आखिरी दिन पुरुष महिलाओं की तरह सजते-संवरते हैं और गंगम्मा की तरह दिखाई देते हैं.

इस फिल्म के साथ होगा ‘पुष्पा 2’ का क्लैश
सुकुमार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ इस साल के मोस्ट अवेटेड सीक्वल्स में से एक है. फिल्म 15 अगस्त 2024 को वर्ल्डवाइड कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी. साउथ की इस फिल्म का बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म के साथ सिनेमाघरों में क्लैश होगा. अजय की ‘सिंघम अगेन’ 15 अगस्त, 2024 को ही थिएटर्स में दस्तक देगी.

Back to top button