क्राइम

CG  2 की मौत- तेज रफ्ताई बस और बाईक में भिड़ंत, काम से घर लौट रहे 2 युवकों की दर्दनाक मौत, एक ने घटनास्थल पर तो दूसरे ने रास्ते में तोड़ दिया दम

 

कोरबा 5 फरवरी 2022– गैस एजेंसी से काम कर घर बाईक से घर लौट रहे दो दोस्त सामने से आ रही तेज रफ्तार बस की चपेट में आ गये। इस सड़क दुर्घटना में बस की ठोकर से गंभीर रूप से घायल एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि दूसरे युवक ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया।

पूरा घटनाक्रम कटघोरा थाना क्षेत्र के गोपालपुर मार्ग का है। बताया जा रहा है कि छुरी निवासी 29 वर्षीय शैलेंद्र मरकाम और 19 वर्षीय सोम श्रीवास कोरबा शहर में संचालित इण्डेन गैस एजेंसी में डिलीवरी ब्वॉय का काम करते थे। रोज की तरह काम खत्म कर देर शाम दोनों युवक बाईस से घर लौट रहे थे। तभी चिरमिरी से कोरबा आ रही यात्री बस के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाईक सवार युवकों को चपेट में लेकर ठोकर मार दिया।

इस दुर्घटना में बस की चपेट मे आकर गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों में एक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरे युवक को पुलिस और राहगीरों की मदद से अस्पताल ले जाया गया, जिसने अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्तें में दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गयी। दुर्घटनाकारित बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने आरोपी बस चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। वही दोनों मृतक युवको का पोस्टमार्टम रविवार को होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा। इस घटना की जानकारी के बाद दोनों युवको के परिवार और गांव में मातम व्याप्त हो गया है।

Back to top button