हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

“CM Sir आपके साथ फोटो खिंचाना है” पखांजूर के बांदे की जनसभा में तख्ती लेकर पहुंची मासूम बच्ची, फिर मुख्यमंत्री ने ..

पखांजूर 30 मार्च 2024। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का बच्चों के प्रेम किसी से छुपा नहीं है। बच्चों को दुलार करते उनकी तस्वीरें आती रहती है। बच्चों के प्रति एक ऐसा ही नजारा उनकी चुनावी सभा में भी देखना को मिला। जब भरी भीड़ से उन्होंने एक बच्ची को बुलाकर साथ में तस्वीरें खिंचवाई…दरअसल एक बच्ची हाथ में तख्ती लेकर मुख्यमंत्री की सभा में पहुंची थी।

तख्ती में लिखा था… “आपके साथ फोटो खिंचाना है।”…लेकिन शायद उस बच्ची को ये अहसास नहीं होगा, कि मुख्यमंत्री भरी भीड़ में उसे देख लेंगे और फिर उसे अपने पास बुला लेंगे। लेकिन मुख्यमंत्री की नजर जैसे ही उस बच्ची पर पड़ी, उन्होंने तुरंत ही अपने सुरक्षाकर्मियों को उस बच्ची को पास लाने का निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री का ये बडप्पन देख, उस बच्ची का खुशी का ठिकाना नहीं रहा। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने बच्ची को मंच पर बुलाकर उसके साथ फोटो खिंचाया और उस पर स्नेह उड़ेलते हुए उसे उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं प्रदान की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री साय पखांजूर के बांदे में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

Back to top button