बिग ब्रेकिंग

CG 2 की मौत ब्रेकिंग : पिकअप और ट्रैक्टर ट्राली में भिडंत,2 की मौत,कई लोग घायल 6 की हालत गंभीर…शादी समारोह से लौटने के दौरान हुआ हादसा….

महासमुंद 28 मार्च 2023।छत्तीसगढ़ में रफ्तार की कहर ने फिर दो जिंदगीयाँ छीन ली। इस बार ये भीषण सड़क हादसा महासमुंद में हुआ है।जहाँ तेज रफ्तार पिकअप और ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार भिडंत हो गयी,इस हादसे में पिकअप सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है,सभी जिन्हें एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बागबाहरा और उप स्वास्थ्य केंद्र झलप में इलाज के लिये भर्ती कराया गया है। इधर हादसे के बाद मौके पर चीखपुकार,अफरा तफरी मच गयी।

जानकारी के मुताबिक घटना बीते देर रात नरतोरा पड़ाव के पास की बताई जा रही है।जहाँ पर ये भीषण सड़क हादसा हुआ है।बताया जा रहा है की पिकअप में सवार सभी लोग तेलीबांधा झलप के निवासी है। जो डोकरपाली शादी समारोह में शामिल होने गये थे। जहाँ से वापस लौटते वक्त नरतोरा पड़ाव के पास पिकअप और ट्रैक्टर ट्राली में जबरदस्त भिडंत हो गयी। जानकारी के मुताबिक जिस पिकअप में 25 लोग सवार थे जिसमें 2 की मौके मौत हो गयी जबकि 20 घायल हो गये। वहीं घायलों में 5 से 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इधर सभी घायलों को 112 की मदद से झलप उप स्वास्थ्य केन्द्र व सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बागबाहरा पहुंचाया गया। जहाँ सभी का उपचार जारी है,वहीं पटेवा पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी को अस्पताल भेजवाया और मामले की जांच शुरु कर दी है।

Back to top button