शिक्षक/कर्मचारी

बिलासपुर प्रमोशन आदेश: DEO ने सभी BEO को काउंसलिंग शेड्यूल जारी ….. देखिए किस विकासखंड कब है प्रमोशन…. इस आधार पर होगा पदांकन

बिलासपुर 11 नवंबर 2022। बिलासपुर में काउंसलिंग के जरिए प्रमोशन का आदेश जारी कर दिया गया है। जिला शिक्षा अधिकारी की तरफ से सभी BEO को प्रमोशन का शेड्यूल जारी कर दिया गया है। शेड्यूल के मुताबिक सहायक शिक्षकों का पदांकन किया जाएगा।

जिला शिक्षा अधिकारी की तरफ से जारी निर्देश के मुताबिक 4 ब्लॉक के लिए अलग-अलग तारीखों में काउंसलिंग के जरिए पदांकन किया जाएगा। तखतपुर, कोटा, मस्तूरी और बिल्हा विकासखंड के लिए सहायक शिक्षक पदोन्नति की सूचना दे दी गई है।

जारी निर्देश के मुताबिक तखतपुर और कोटा में 15 नवंबर को जबकि मस्तूरी और बिल्हा में 16 नवंबर को काउंसलिंग के जरिए पदोन्नति की जाएगी जारी। निर्देश के मुताबिक ऐसे स्कूल जहां पद रिक्त हैं और उसी संस्था में शिक्षक कार्यरत हैं, ऐसे संस्थाओं में काउंसलिंग के नियमानुसार दिव्यांग, महिला/पुरुष को वरिष्ठता अनुसार काउंसलिंग के लिए आमंत्रित किया जाएगा। यदि कोई शिक्षक व शिक्षिका उस संस्था में पदांकन करना नहीं चाहता है तो उन्हें काउंसलिंग हेतु बनाए गए क्रम के अनुसार अवसर दिया जाएगा।

Back to top button