क्राइमहेडलाइन

CG : आर्मी का कमांडेंट बताकर युवक को दिया नौकरी का झांसा…होटल में ले जाकर पहले शराब पिलाया फिर युवक संग किया अप्राकृतिक सेक्स

अंबिकापुर 26 मार्च 2023। खुद को आर्मी का कमांडेंट बताकर नौकरी लगाने का झांसा देते हुए एक युवक के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने वाले आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक मामला अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र बताया जा रहा है। जहां हैदराबाद में काम करने वाला एक युवक अंबिकापुर पहुंचा था, और यूपी जाने के लिए बस की तलाश कर रहा था।

उसी दौरान युवक की मुलाकात ग्वालियर, मध्य प्रदेश निवासी ओमप्रकाश गुप्ता से हुई। जो खुद को आर्मी का कमांडेंट बताकर जॉब लगाने का झांसा देते हुए युवक को अपने साथ पुराना बस स्टैंड के पास स्थित एक होटल में ले गया और शराब पिलाकर युवक से आरोपी को नौकरी लगाने के नाम पर 4 हजार रु की ठगी की, वहीं युवक के साथ आरोपी ने अप्राकृतिक कृत्य कर युवक की अश्लील फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी देते हुए घटना की जानकारी किसी को नहीं बताने की बात कही।

इधर युवक किसी तरह अपने परिचितों को घटना की जानकारी दी इसके बाद परिजन अंबिकापुर पहुंचे और इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल पुलिस ने पुराना बस स्टैंड स्थित एक होटल में पीड़ित युवक को सकुशल बरामद करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के खिलाफ धारा 377 एवं 420 के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Back to top button