क्राइम

प्रेमिका के घर के बाहर फंदे पर लटकी मिली प्रेमी की लाश…. गर्लफ्रेंड से मिलने गये प्रेमी की लाश मिलने से मची सनसनी…

राउरकेला 30 जुलाई 2022। प्रेमिका के घर के बाहर प्रेमी की लाश फंदे पर झूलती मिली है। हालांकि जिस हाल में युवक की लाश मिली है, उसने शक गहरा दिया है। परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है। इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने सुबह सोनू बड़इक के शव को पेड़ से लटका हुआ देखा. जिसके बाद पास के लोगों के बीच सनसनी फैल गई. लोगों ने तुरंत ही घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने प्रारंभिक जांच में बताया कि यह मामला प्रेम प्रसंग का मालूम होता है. ऐसा प्रतीत होता है कि शादीशुदा सोनू ने अपनी प्रेमिका को शादी करने का प्रस्ताव दिया होगा और इनकार सुनने पर वह उसके घर के सामने लगे पेड़ से फंदा लटका कर झूल गया. जहां उसकी मौत हो गई. हालांकि, सोनू बड़इक की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसके पति की हत्या की गई है. महिला का आरोप है कि उसके पति का एक महिला के साथ अनैतिक संबंध था. जिसके कारण किसी ने उसकी हत्या कर शव पेड़ पर लटका दिया, और इस घटना को पूरी तरह से आत्महत्या साबित करने की कोशिश जा रही है.

स्थानीय पुलिस ने कहा कि इस मामले को साइंटिफिक तरीके से जांचा जा रहा है. इस घटना में मौत का असल कारण जल्द ही जांच के बाद पता चल जाएगा

Back to top button