क्राइमहेडलाइन

CG CRIME NEWS : युवक से मारपीट के बाद जिंदा जलाया, अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाकर 3 को किया अरेस्ट, हत्यारों ने जब राज खोला तो सब हो गए हैरान…..

जांजगीर 1 फरवरी 2023 – जांजगीर जिला के नैला पुलिस चौकी क्षेत्र में युवक के अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा कर पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि 30 फरवरी की सुबह लापता युवक की बुरी तरह से जली हुई लाश खेत में मिली थी. अंधे कत्ल की जानकारी मिलने के बाद पुलिस लगातार हत्या की वारदात में शामिल आरोपियों की पतासाजी कर रही थी. पुलिस की तफ्तीश में इस अंधे कत्ल की वारदात में तीन आरोपियों के शामिल होने का सुराग मिलने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि जांजगीर जिला के नैला पुलिस चौकी के बिरकोनी गांव मे 23 जनवरी को उस वक्त सनसनी फैल गई थी, जब गांव के खेत मे एक जली हुई लाश मिली. घटना की सूचना मिलने के बाद नैला पुलिस ने मामले की जाँच शुरू की और शव की पहचान बिरकोनी गांव में रहने वाले प्रदीप चौबे के रूप मे किया गया था. पुलिस की तफ्तीश में यह खुलासा हुआ कि मृतक प्रदीप को शराब के नशे मे बेहोश होने के बाद बुरी तरह से मारपीट खेत के बीच रखे पैरावट मे डाल कर आग लगा दिया गया था.

नैला पुलिस ने मामले मे बिरकोनी गांव के तीन आदतन अपराधियों को हिरासत मे लेकर पूछताछ की, जिसमे शशिकांत शर्मा, सनत शर्मा, और संजय श्रीवास ने प्रदीप चौबे की हत्या करना स्वीकार किया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि एक पुराने प्रखंड में मृतक प्रदीप को राजीनामा के लिए उन्होंने बुलाया था. लेकिन घटना की रात भी प्रदीप राजीनामा के लिए तैयार नहीं हुआ, जिसके बाद उन्होंने प्रदीप को शराब खिलाने के बाद बुरी तरह से मारपीट किया गया. इसके बाद प्रदीप को मरा समझकर तीनों आरोपियों ने खेत में रखें पैरावट में डाल कर आग लगा दिया गया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बिरकोनी गांव मैं रहने वाले तीनो आरोपियों ने प्रदीप चौबे की हत्या करने के लिए पहले सें तैयारी कर ली थी. 22 जनवरी की रात संजय श्रीवास और प्रदीप चौबे शराब पीने के लिए खेत मे गए, जहाँ अधिक शराब पी कर प्रदीप चौबे खेत मे ही बैठा रहा और संजय श्रीवास अपने दोनों साथी शशिकांत शर्मा और सनत शर्मा को बुलाने गया और देर रात खेत मे रखे पैरावट के पास बैठे प्रदीप चौबे सें मारपीट की और मरा हुआ समझ कर प्रदीप को पैरा के बीच फेंक दी और आग लगा दिया.पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत मे जेल मे भेज दिया है.

Back to top button