मनोरंजन

रानी चटर्जी पर चढ़ा बॉलीवुड का असर,…. इस गाने पर किया जोरदार डांस….

मुंबई 16 अगस्त 2022 : भोजपुरी जगत की हसीन अदाकारा रानी चटर्जी अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती नज़र आती हैं। सोशल मीडिया पर रानी अपने दर्शकों के साथ जुड़े रहने के लिए हर वक्त एक्टिव रहती हैं। हाल ही में रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी कातिलाना डांस मूव्स के साथ इंटरनेट का तापमान बढ़ाती दिखी हैं। उनका फैशनेबल स्टाइल दर्शकों का दिल धड़काने में कामयाब रहा है। इस वीडियो को रानी चटर्जी ने अपने फैंस के बीच शेयर करते हुए यूपी बिहार में गर्दा उड़ा डाला है।

वायरल वीडियो में रानी चटर्जी सोसाइटी के बीच खड़े हुए डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने कैप्शन में मूड और बॉम्ब जैसे हैशटैग यूज किए हैं। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मात्र 1 घंटे पहले ही डाला था और देखते ही देखते उनका यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। उनके चाहने वाले लगातार उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/ChUAOilp9cW/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो में रानी चटर्जी ना जा गाने पर ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। क्रॉप टॉप और ब्लैक ट्राउजर पहने एक्ट्रेस का लुक काफी दमदार नजर आ रहा है। खुले बालों में रानी चटर्जी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं।उनका यह इठलाता अंदाज किसी को भी अपना कायल बना सकता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों रानी चटर्जी के हाथ भोजपुरी सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों के ऑफर लग रहे हैं। उनके ट्रांसफॉरमेशन लुक के बाद बड़े-बड़े डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स उनके साथ काम करने के लिए बेताब हुए जा रहे हैं।

Back to top button