टॉप स्टोरीज़मनोरंजन

पत्नी के लिए पति बना लुटेरा: पत्नी को वापस नहीं किए 103 रुपये तो पति ने दुकान के लूट लिए पुरे पैसे….जानें क्या है पूरा मामला….

नई दिल्ली 22 दिसंबर 2022: कई बार ऐसा होता है जब हम दुकानदारी करने जाते हैं तो वहां सामान को लेकर या सामान की कीमत को लेकर दुकानदार से बहस हो जाती है। कई बार यह मामला आगे भी बढ़ जाता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जब एक महिला किसी सामान को खरीदने गई और दुकानदार ने डिस्काउंट नहीं लिया महिला वहां से तो चली आई लेकिन इसके बाद जो हुआ वह किसी के भी होश उदा देगा….

अमेरिका के ओक्लाहोमा शहर में एक शख्स ने पूरी दुकान सिर्फ इसलिए लूट ली क्योंकि उन्होंने शख्स की पत्नी को 103 रुपये का रिफंड नहीं दिया था। पुलिस ने सनकी आदमी को गिरफ्तार कर लिया है और इस घटना (Crazy Husband robs Starbucks) को जानने के बाद वे खुद भी हैरान रह गए। ये अजीबोगरीब मामला इस वक्त हर तरफ सुर्खियां बटोर रहा है।

ओक्लाहोमा सिटी के पुलिस विभाग ने मुताबिक 61 साल रिचर्ड एंगल और उनकी पत्नी एक शाम स्टारबक्स स्टोर गए थे। पुलिस के मुताबिक ईस्ट मेमोरियल रोड पर ये घटना हुई, जहां एक महिला कुछ दिन पहले खरीदी गई अपनी 1.25 डॉलर की ड्रिंक के लिए रिफंड मांग रही थी। स्टोर ने बिना किसी रसीद या सबूत के उसे 103 रुपये का रिफंड देने से मना कर दिया। उस वक्त तो महिला चली गई, लेकिन बाद में पति के साथ लौटी। महिला के पति ने आते ही हंगामा करना शुरू कर दिया। जब स्टाफ ने उसकी बात नहीं मानी, तो वो वहां ससे टिप बॉक्स लेकर चलता बना।

शख्स को टिप बॉक्स लेकर जाते हुए देखकर कर्मचारी ने उसका पीछा किया और उसके कार के नंबर प्लेट की तस्वीर ले ली। जब पुलिस तक ये मामला पहुंचा तो फटाफट उनकी टीम ने लुटेरे आदमी का पीछा किया और उसे गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस से पूरा मामला बताया और उसके खिलाफ मारपीट और लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया।

Back to top button