बिग ब्रेकिंगस्पोर्ट्स

आंख-नाक में चोट देख टेंशन में आए किंग कोहली के फैंस ,सोशल मीडिया पर एक फोटो ,तेजी से वायरल हो रही..

मुंबई 28 नवंबर 2023|वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी आराम कर रहे हैं. इन खिलाड़ियों में विराट कोहली का नाम भी शामिल है. वह फिलहाल अपने परिवार के साथ समय का आनंद ले रहे हैं. इसी बीच उनसे जुड़ा एक डरा देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी के चेहरे पर काफी चोटें आई हैं. उनके चेहरे पर पट्टी बंधी हुई है. साथ ही पूरा चेहरा छिला हुआ नजर आ रहा है. इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है.

दरअसल, विराट कोहली ने सोमवार 27 नवंबर को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की. इसमें उन्होंने अपनी हैरान कर देने वाली तस्वीर शेयर की है. तस्वीर देखकर करोड़ों फैंस सोचने लगे कि उनके स्टार खिलाड़ी को क्या हो गया. ऐसा इसलिए क्योंकि तस्वीर में कोहली बुरी तरह घायल नजर आ रहे हैं. उनकी नाक पर पट्टी बंधी नजर आ रही है. माथे और गाल पर चोट के निशान हैं. आंखें भी काली पड़ गई हैं. नीचे दी गई तस्वीर में सब कुछ देखा जा सकता है।

क्या था तस्वीर का सच?
दरअसल, इस तस्वीर में नजर आ रहे विराट वास्तव में घायल नहीं हुए थे. उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई थी. उनके चेहरे पर दिख रहे घांव महज मेकअप था. विराट ने यह तस्वीर सिर्फ एक पेड पार्टनरशिप के लिए लगाई थी.

छुट्टियां मना रहे हैं विराट
वर्ल्ड कप 2023 में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद विराट कोहली इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं. वह क्रिकेट की दुनिया से पूरी तरह दूर हैं. इस बीच वह अपने निवेशों पर भी ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने हाल ही में कई सारे एड भी शूट किए हैं, जिन्हें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखा जा सकता है.

तो हम आपको बता दें कि उन्होंने ये फोटो एक नामी कंपनी के साथ पेड पार्टनरशिप के लिए पोस्ट की है. यानी ये फोटो सिर्फ पब्लिसिटी के लिए है. इसे विराट की इंस्टा स्टोरी पर देखा जा सकता हैं. यह फोटो ऊपर भी देखी जा सकता है. इस दौरान कोहली ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है ‘आपको बाकी लोगों को देखना चाहिए’.

Back to top button