Business

इस ऐप से ऐसे करें बुकिंग, और पाए 100 रूपये सस्ता गैस सिलेंडर

अगर आप गैस बुकिंग करने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम इस लेख के माध्यम से एक शानदार ट्रिक बताने जा रहे हैं जिसकी सहायता से आपको सस्ते में सिलेंडर मिल जाएगा। अब आप सोच रहें होंंगे कि आखिर में ये कैसे संभव है कि गैस सिलेंडर इतने सस्ते में मिल जाए तो चलिए आपको बताते हैं कि ये संभव कैसे हैं। दरअसल एक आसान ऐप की मदद से कम कीमत में सिलेंडर प्राप्त कर सकते हैं।

इस ऐप से ऐसे करें बुकिंग, और पाए 100 रूपये सस्ता गैस सिलेंडर

Paytm Gas Cylinder Booking-

जानकारी के लिए बता दें पेटीएम की तरफ से गैस सिलेंडर बुकिंग का मौका दिया जा रहा है। यदि आप भी नया गैस सिलेंडर बुक करना चाहते हैं तो इसको फॉलो कर सकते हैं। पेटीएम की साइट पर जाने के बार ये पता लगता है कि हर महीने के पहले तीन रिचार्ज पर कैशबैक पेश किया जाता है। लेकिन ये भी हर किसी को नहीं मिलेगा। इसमें आपको पूरा प्रोसेस फॉलो करना होगा।

पेटीएम की मानें तो मोबाइल, डीटीएच रिचार्ज, इलेक्ट्रिसिटी, मोबाइल, गैस बिल पेटीएम और गैस सिलेंडर बुकिंग करने पर ये ऑफर लागू होगा। कि इसके तहत बिल का पेमेंट करने पर 10 रुपये से लेकर 100 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त हो सकत है।

Read more : धोनी के सन्यास पर आई बड़ी खबर,जानिये IPL में कैसा था धोनी का प्रदर्शन,यहाँ जाने अपडेट

इसमें हर एक यूजर को अलग-अलग ऑफर मिलेगा। यही कारण है कि कैशबैक की राशि अलग-अलग हो सकती है। पेटीएम के इस खास ऑफर के तहत आवेदन करने के लिए आपकी पेमेंट रकम 48 रुपये या फिर उससे ज्यादा की होनी चाहिए।

अमेजन पे की सहायता से आप पेमेंट कर सकते हैं। इससे भी आपको भारी ऑफर प्राप्त हो रह है। अमेजन से गैसे सिलेंडर बुकिंग करने पर 50 रुपये तक का कैशबैंक दिया जा रहा है।

इस ऐप से ऐसे करें बुकिंग, और पाए 100 रूपये सस्ता गैस सिलेंडर

इसकी खास बात ये है कि आपको कॉलिंग में भी समय बेकार नहीं करना होता है। इसका इस्तेमाल कई लोग कर रहे हैं कैशबैक को आप किसी भी जगह इस्तेमाल कर सकते हैं। बिल के भुगतान से लेकर रिचार्ज करने में भी इसका उपयोग किया जा सकता है।

Back to top button