हेडलाइन

CG NEWS : आंधी-बारिश में जवानों का बैरक उड़ा…चार जवान हुए मलबा गिरने से चोटिल..

दंतेवाड़ा 19 मार्च 2023। पिछले दो दिनों से प्रदेश में हो रही रूक-रूककर बारिश और ओलावृष्टि ने गर्मी में सर्दी का अहसास करा दिया है। बस्तर, रायपुर, सरगुजा गंभाग में काफी बारिश हुई है। बस्तर में दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है। कांकेर, बस्तर, सुकमा, दंतेवाड़ा में बारिश और तेज आंधी व ओलावृष्टि से फसलों के साथ-साथ निर्माण कार्यों में भी काफी नुकसान हुआ है। दंतेवाड़ा में तेज बारिश और ओलावृष्टि से गीदम जावंगा में CRPF जवानो का बैरक क्षतिग्रस्त हो गया।

बैरक टूटने से 4 जवानो को चोट आयी है। 1 जवान को कंधे में गहरी चोट लगी है, जिसे अस्पताल ले जाया गया है। बैरक के बाथरूम, मैस स्टोर, और एडवेस्टेस सीट उड़ गई। CRPF 231 बटालियन के कमांडेंट सुरेंद्र सिंह ने बताया कि तेज बारिश और आंधी की वजह से बैरक को काफी नुकसान हुआ है।

इससे पहले कल भिलाई नगर पालिका निगम क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर 7 में बन रहे इंडोर स्पोर्ट्स कंपलेक्स भी बारिश में ही भरभरा कर गिर गया था। इस पर भिलाई नगर पालिका निगम आयुक्त रोहित व्यास ने जांच के आदेश दे दिए हैं। सोमवार को इस पर जांच कमेटी गठन की जाएगी। दुर्ग सांसद विजय बघेल ने कहा कमीशन खोरी की भेंट इनडोर स्टेडियम बच्चों का इंडोर स्टेडियम चढ़ गया

Back to top button