पॉलिटिकल

CG News:…तो क्या विधायक दे देंगी इस्तीफा, पति ने लिखा, “अनुरोध करता हूं, छोड़ दे राजनीति, दे दें इस्तीफा”

रायपुर 1 फरवरी 2023।… तो क्या बैकुंठपुर की विधायक अंबिका सिंहदेव विधायक पद से इस्तीफा दे देगी?… क्या वो सक्रिय राजनीति से संन्यास ले लेगी? क्या वो अब कांग्रेस पार्टी छोड़ देगी? यह तमाम सवाल इसलिए, क्योंकि एक फेसबुक पोस्ट बड़ी तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यह पोस्ट अंबिका सिंहदेव के पति अमितावो कुमार घोष ने लिखा है।

उन्होंने फेसबुक पर लिखा है पत्नी अंबिका सिंहदेव से अनुरोध करता हूं कि वह सक्रिय राजनीति छोड़ दें। अमितावों कुमार घोष ने ना सिर्फ पत्नी से राजनीति छोड़ने का अनुरोध किया है, बल्कि उनके दोनों PA भूपेंद्र सिंह और विनय जयसवाल से भी अनुरोध किया है कि वह उन्हें सक्रिय राजनीति से दूर करने में सहायता करें।

अमितावो कुमार घोष ने लिखा है कि संसदीय सचिव और विधायक होने के साथ-साथ उनकी पत्नी भी है। पिछले 26 साल से वह दोनों पति पत्नी के रूप में साथ में है, जबकि 51 साल से दोनों एक दूसरे को जानते हैं। उनके दो बेटे भी हैं आर्यमन जय घोष और अनिरुद्ध घोष। अमितावो घोष ने लिखा है की वो अपनी पत्नी और दोनो बच्चों की मां से अनुरोध करते हैं कि सक्रिय राजनीति छोड़ दे और इस्तीफा दे दें

सोशल मीडिया पर बैकुंठपुर विधायक अंबिका सिंहदेव के पति अमिताओ घोष का फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी विधायक पत्नी से इस्तीफा देकर सक्रिय राजनीति छोड़ने का आग्रह किया है।विधायक पत्नी के पीए से भी इस काम में सहयोग का आग्रह किया है। बता दें कि बैकुंठपुर विधायक अंबिका सिंहदेव छत्तीसगढ़ के प्रथम वित्तमंत्री रामचंद्र सिंहदेव की भतीजी हैं।

Back to top button