अध्यातम

AAJ KA RASHIFAL : इन राशि वालों को रहना होगा थोड़ा सम्हाल के,हो सकता है नुक्सान…पढ़े आपका दिन कैसा होगा

मेष दैनिक राशिफल
(Aries Daily Horoscope)
मेष राशि के लिए 21 मार्च का दिन शुभ साबित होने वाला है। कारोबार में हालांकि कुछ नुकसान होने की संभावना है। नया बिजनेस काफी सोच विचार के बाद ही शुरु करे। युवक और युवतियां आज के दिन शांत रहते हुए बुजुर्गों की सलाह से काम करें। छोटे बच्चे अपने परीक्षा के समय को तनाव में न बदले। बल्कि पूरी ईमानदारी से पढ़ाई में लग जाए। मेष राशि के जातक को 21 मार्च 2024 के दिन स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। आज के दिन अगर आप दूसरों की मदद करते हैं तो आपका दिन बन जाएगा।

वृषभ दैनिक राशिफल
(Taurus Daily Horoscope)
वृषभ राशि वाले जातक अपने विचारों को बिना किसी हिचक के आराम से सबके सामने पेश करें। कारोबारी लोग किसी सरकारी अधिकारी, पिता के दोस्त लोग और विद्वान जनों से मुलाकात करें फायदा हो सकता है। अपने नाराज हमराज को मनाने के लिए युवा जातक भरपूर प्रयास करें। हार न माने बल्कि रूठे हुए पार्टनर को सरप्राइज तोहफा देकर अपने दिल में कैद कर लें। शरीर के किसी हिस्से में चोट लग सकती है। आज के दिन आप ध्यान से बाइक चलाएं और हेलमेट जरूर पहन लें।

मिथुन दैनिक राशिफल
(Gemini Daily Horoscope)

मिथुन राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन काफी बढ़िया रहने की संभावना है। वर्कप्लेस में मैनेजमेंट वाले से आपकी अनबन हो सकती है। लेकिन नौकरी पर कोई खतरा नहीं आए इसके लिए मां बाप का आशीर्वाद जरूर ले ले। कारोबारी मिथुन जातक अपनों से सावधान रहें। हमसफ़र से इक मुलाकात करने की योजना बन सकती हैं। पारिवारिक संबंधों में खुदगरज न बने, बल्कि रिश्तों के लिए अहंकार को त्याग दे। आज के दिन स्वास्थय का खास ख्याल रखें, और योग आदि करते रहे।

कर्क दैनिक राशिफल
(Cancer Daily Horoscope)
कर्क राशि की बात करे तो 21 मार्च को गुरुवार के दिन ये लोग टेंशन में रह सकते हैं। क्योंकि कार्यालाय में बॉस या अधिकारी से आपको डांट पड़ सकती है। इससे बचने के लिए समय से पहल ऑफिस पहुंच जाएँ। शरीर में थकान महसूस होगी। बिजनेस में भागीदार चोट कर सकता है। बड़े घाटे को टालने के लिए कारोबार में पारदर्शिता बनाए रखें। किसी पर आंख मूंदकर यकीन न करें। 21 मार्च के दिन किसी बड़े निवेश करने से बचे। प्रेम प्रसंग में डूबे युवा जातक प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव रख सकते हैं, लेकिन जवाब की उम्मीद न रखें। बड़ों के साथ नरमी से पेश आएं। मां बाप के साथ बेहतरीन व्यवहार करें।

सिंह दैनिक राशिफल
(Leo Daily Horoscope)
सिंह की तरह दहाड़ने वाले इस राशि के जातक आज मस्त मूड में रहेंगे। ऑफिस से छुट्टी न लें। व्यापार के साथ-साथ सामाजिक गतिविधियों में भी भाग लेते रहे इसका फायदा कुछ दिनों में मिलेगा। गार्डन बनाए घर के अंदर ताकि सकारात्मक ऊर्जा का संचार हो। अपने आस-पास के लोगों के साथ हंसी खुशी का बर्ताव करें। परिवार के साथ आपकी अच्छी बनेगी। आज के दिन थकान हो सकती है। सुबह जल्दी उठे और ध्यान करने की आदत डालें।

कन्या दैनिक राशिफल
(Virgo Daily Horoscope)
21 मार्च को कन्या राशि के जातक को खुशखबरी मिल सकती है। बॉस कोई अहम जिम्मेदारी दे सकता है, मना न करें। इससे आपकी तरक्की का रास्ता खुलेगा। नक्षत्रों की सटीक स्थिति बिगड़े रिश्तों को सुधारने में मदद करेगी। बीवी के साथ अनबन हो सकती है। छोटे भाई बहन और पड़ोस के बच्चों को परीक्षा के दिनों में मोटीवेट करें। सिर दर्द की समस्या हो सकती है। देर रात तक मोबाइल चलाने की आदत छोड़ दे फिर देखे जिंदगी हसीन नजर आएगी।

तुला दैनिक राशिफल
(Libra Daily Horoscope)
तुला राशि के जातक 21 मार्च 2024 को दिन भर बिजी रह सकते हैं। बॉस की तरफ से नया पद मिल सकता है। ऐसे में घर पर वक्त कम दे पाएँगे। नये प्रोजेक्ट में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। कारोबारी अपनी बैलेंस शीट मेंटेनें रखें क्योंकि इनकम टैक्स की नजर आप पर हो सकती है। विद्यार्थियों को पढ़ाई में एकाग्रता बनाए रखनी होगी तभी अच्छा रिजल्ट मिलेगा। परिवार वालों से फोन पर रोज बात करें ताकि आप तनाव से बच सकें। कोटा में कोचिंग करने वाले छात्र अकेले गुमसुम न रहें। सबसे मिलते जुलते रहें अगले शनिवार तक सब सही हो जाएगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल
(Scorpio Daily Horoscope)
वृश्चिक राशि का जिक्र करे तो ये जातक आज के दिन ऊर्जा से भरपूर होंगे। सेवा भाव करने वालो को अच्छी खबर मिल सकती है। 21 मार्च को वृश्चिक जातक हार्ड वेयर से संबंधित कारोबार में माल डंप करने का विचार छोड़ दें। इसमें आपको घाटा हो सकता है। वही बच्चे परीक्षा के दौरान तनाव महसूस कर सकते हैं। पढ़ने बच्चे अपनी सेहत का ख्याल रखें। थकान व चिड़चिड़ाहट महसूस होने पर मां बाप को तुरंत बताएँ। लड़कियों को पीरियड से संबंधित समस्या हो सकती है।

धनु दैनिक राशिफल
(Sagittarius Daily Horoscope)
धनु राशि के जातक 21 मार्च को संबंध न बनाए। बल्कि अपने मन को काबू में रखें, इससे मानसिक शांति मिलेगी। पार्टनर को भी अच्छा लगेगा। इस दिन गुरुवार है सो बिजनेस में आपको सफलता मिलने की उम्मीद है। छात्र छात्रा बोर्ड परीक्षा पर खास ध्यान दें। घर में नाराज सदस्य को मनाने में हर संभव कोशिश करें। सेहत बिगड़ जाए तो परेशान न हो। कई बार पाप ज्यादा होने पर बीमारी के रुप में निकलते हैं। पाप धुलने पर आप ठीक हो जाएँगे।

मकर दैनिक राशिफल
(Capricorn Daily Horoscope)

मकर राशि वाले नया व्यापार शुरू करने की योजना बना सकते हैं। युवाओं को नैतिक मूल्यों के साथ कुछ जगहों पर उसूलों से समझौते करने पड़ सकते हैं। परिवार में सुनी-सुनाई बातों पर यकीन न करें, अन्यथा बीवी के साथ अनबन हो सकती है। घुटनों में दर्द हो सकता है, लेकिन सर्जरी से बचें। मकर राशि के जातक गुरुवार 21 मार्च को गरीबों को दान पुण्य करें।

कुंभ दैनिक राशिफल
(Aquarius Daily Horoscope)
कुंभ के लिए 21 मार्च गुरुवार का दिन काफी परेशानी भरा हो सकता है। लेकिन हिम्मत रखें सबका दिन जरूर आता है। नौकरी पेशा लोग कड़ी मेहनत मशक्कत के बाद आज राहत की सांस लेंगे। कंप्यूटर सॉफ्टवेयर का बिजनेस करेंगे तो फायदे में रहेंगे। लेकिन प्रेमी-प्रेमिका के बीच में न पड़ें। घर की बातें बाहर न बताए वरना बुरा हो सकता है। दिल की बीमारी में राहत मिलेगी।

मीन दैनिक राशिफल
(Pisces Daily Horoscope)
मीन राशि वाले गुरूवार के दिन गाय को चारा खिलाए। इससे भगवान की कृपा आप के परिवार पर बरसेगी। कारोबारी राजनीति में सक्रिय होने की कोशिश करने से बचें। इससे आपका बिजनेस ठप्प हो सकता है। घर के बच्चों को अनजान व्यक्ति की बातों में आने से बचना होगा। मन में उमंग बना रहेगा। परिवार के साथ बीवी के साथ क्वालिटी समय व्यतीत करें। महिलाओं को पेट की बीमारी हो सकती है।

Back to top button