पॉलिटिकल

राहुल को बचाना है : कलेक्टर- SP के साथ 4 IAS, 2 IPS सहित अफसरों की फौज जुटी है राहुल की जिंदगी बचाने में….30 घंटे से लगातार चल रहा मैराथन मिशन… सब की दुआ- राहुल लौटे सुरक्षित

रायपुर 11 जून 2022। जांजगीर में राहुल साहू का रेस्क्यू लगातार जारी है। पिछले करीब 26 घंटे से बिना रूके रेस्क्यू की टीम लगातार काम कर रही है। राहुल की जिंदगी बचाने में पूरी सरकार और जिला प्रशासन लगा हुआ है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश के बाद पूरा अमला राहुल को बचाने के लिए हरसंभव उपाय कर रहा है। सरकार की गंभीरता का आलम इसी बात से लगाया जा सकता है। राहुल की जिंदगी बचाने के लिए कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला और एसपी विजय अग्रवाल के साथ 4 IAS, 2 IPS, 1 ASP, 2 डिप्टी कलेक्टर, 5 तहसीलदार, 4 DSP और 8 इंस्पेक्टर इस मिशन में जुटे हुए हैं।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर पूरी रात अधिकारियों की टीम मौके पर ही डटी रही। कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला और एसपी विजय अग्रवाल पूरी रात रेस्क्यू टीम को लीड करते रहे। राहुल की जिंदगी बचाने केलिए छत्तीसगढ़ में ये सबसे बड़ा आपरेशन चल रहा है।

समेत रायगढ़, दुर्ग, बिलासपुर से भी बचाव दल जी जान से लगा हुआ है ,

साथ ही पुलिस के करीब 120 जवान बचाव कार्य में लगे हुए हैं ।

इसके अलावा 32 एनडीआरएफ, 15 एसडीआरएफ और सेना के जवान दिन रात एक किये हुए हैं ।

500 अधिकारियों/कर्मचारियों की फ़ौज कर रही है राहुल की वापसी का मार्ग प्रशस्त

बचाव कार्य से संबंधित सूचनाओ के सतत संप्रेषण के लिए जनसंपर्क विभाग के दो अधिकारी टीम सहित

राहुल को सकुशल निकलने के लिए 4 पोकलेन, 6 जेसीबी, 3 फायर ब्रिगेड, हाइड्रा, स्टोन ब्रेकर, 10 ट्रैक्टर, होरिजेंटल ट्रंक मेकर जैसी मशीनों से काम लिया जा रहा है । सभी का मिशन सिर्फ एक है..राहुल को सकुशल बाहर निकालना है ।

Back to top button