टेक्नोलॉजी बिज़नेसस्पोर्ट्सहेडलाइन

दीपक चाहर की पत्नी को जान से मारने की धमकी: दीपक चाहर की पत्नी से 10 लाख की धोखाधड़ी और जान से मरने की मिल रही धमकी…

मुंबई 3 फरवरी 2023: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) की पत्नी जया से 10 लाख रुपये की कथित धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी के मामले में कारोबारी पिता-पुत्र के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर की तहरीर पर दर्ज की गई है. पुलिस ने बताया कि मान सरोवर कॉलोनी, शाहगंज के रहने वाले क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर ने महात्मा गांधी रोड स्थित पारिख स्पोर्टस के मालिक ध्रुव पारिख और उनके पिता कमलेश पारिख के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के साथ 10 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपक की पत्नी जया से यह धोखाधड़ी हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी ने की है. दरअसल, दीपक की पत्नी जया ने किसी बिजनेस डील के लिए यह 10 लाख रुपये इस पूर्व अधिकारी को दिए थे. लेकिन जब जया ने पैसा लौटाने के लिए कहा तो हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के इस पूर्व अधिकारी ने इससे इनकार कर दिया और उल्टा जया को जान से मारने की धमकी दी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले में दीपक के पिता लोकेंद्र चाहर ने आगरा के हरि पर्वत पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी को लेकर हैदराबाद की एक कंपनी पारिख स्पोर्ट्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. बता दें कि पारिख स्पोर्ट्स ने एक बिजनेस डील के लिए दीपक की पत्नी जया से 10 लाख रुपये लिए थे, जिसे कंपनी ने वापस नहीं किए और धमकी भी दी. इस कंपनी के मालिक ध्रुव पारिख और कमलेश पारिख का नाम भी एफआईआर में है.

दीपक की पत्नी से 10 लाख की धोखाधड़ी
हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पू्र्व पदाधिकारी ध्रुव पारिख और कमलेश पारिख ने दीपक चाहर की पत्नी जया के साथ एक बिजनेस डील की थी. इस डील के मुताबिक, 7 अक्टूबर 2022 को जया से 10 लाख रुपये लिए गए थे. लेकिन मांगने पर यह रकम वापस नहीं की गई.

दीपक चाहर टीम इंडिया से बाहर चल रहे
बता दें कि दीपक चाहर आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हैं. उन्होंने आईपीएल 2022 के ऑक्शन में सीएसके ने 14 करोड़ रुपये में खरीदा था. हालांकि, वो चोट के कारण आईपीएल नहीं खेल पाए थे. उन्होंने पिछले साल अगस्त में टीम इंडिया में वापसी की थी. लेकिन, इसके बाद लगातार चोट के कारण टीम से ज्यादातर वक्त बाहर ही चल रहे. चाहर ने पिछला इंटरनेशनल मैच बांग्लादेश के खिलाफ दिसंबर 2022 में खेला था.

Back to top button