बिग ब्रेकिंग

VIDEO : केदार जैन कल जब धरनास्थल आयेंगे तो क्या होगा उनके साथ…..फेडरेशन अध्यक्ष मनीष मिश्रा से CUT TO CUT बात… दुर्व्यवहार की आशंका से लेकर मंच साझा करने की तक हर सवाल का जवाब मिलेगा इस खबर में… देखिये और पढ़िये

रायपुर 21 दिसंबर 2021। सहायक शिक्षकों का आंदोलन जारी है। अलग-अलग संगठनों की तरफ से भी फेडरेशन को सपोर्ट मिल रहा है । टीचर्स एसोसिएशन, शालेय शिक्षक, सर्व शिक्षक संघ और संयुक्त शिक्षक संघ ने अलग-अलग तरीके से समर्थन देने का ऐलान किया है। कल संयुक्त शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष केदार जैन खुद धरनास्थल पर आ रहे हैं। हालांकि उन्होंने पहले ही साफ कर दिया है। वो एक आम शिक्षक की भांति आंदोलन में शरीक होंगे। उन्हें ना तो मंच की चाहत है और ना ही समर्थन देने के पीछे कोई एजेंडा।

शिक्षकों की हर खबर यही मिलेगी, चैनल को सब्सक्राइब करें, Bell बटन जरूर दबा दें 

केदार जैन के समर्थन और उनके कल धरनास्थल पर आने को लेकर कई तरह की चर्चाएं सोशल मीडिया में होती रही। लिहाजा NW न्यूज के यू-ट्यूब चैनल ने सीधे फेडरेशन के अध्यक्ष मनीष मिश्रा से बात की। हमने हर उस सवाल का जवाब लेना चाहा जो कि सोशल मीडिया में चल रहा था। फिर चाहे दूसरे संगठन के पदाधिकारियों के साथ दुर्वव्यवहार की आशंका हो या फिर मंच शेयर करने की बात, हर सवाल का जवाब हमने लिया है।

मनीष मिश्रा ने साफ कहा कि मंच शेयर और संबोधन की बात तभी होगी, जब कोई भी संगठन उन्हें हड़ताल मेें शामिल होगा। नैतिक समर्थन और एक दिन की छुट्टी लेकर समर्थन लेने वालों का भी स्वागत है, लेकिन मच साझा तभी होगा, जब वो हड़ताल में पूरी तरह उतरकर सहायक शिक्षक के साथ कंधे से कंधे मिलाकर चलेंगे।

Back to top button