मनोरंजन

VIDEO : बिग बॉस OTT 2 में हद्द से ज्यादा अश्लीलता क्रॉस कर दी इन दो कंटेस्टेंट ने , कई देर तक एक दूसरे को करते रहे LIP KISS, और…

मुंबई 30 जुलाई 2023 बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन अब रोमांचक मोड़ पर आ गया है. कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई झगड़ों के बीच प्यार की चिंगारी भी जलने लगी है. हाल ही में बिग बॉस OTT-2 में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे देखकर दर्शकों के साथ-साथ घरवाले भी हैरान रह गए. दरअसल, हाल ही में स्ट्रीम हुए एपिसोड के दौरान बिग बॉस ओटीटी-2 कंटेस्टेंट आकांक्षा पुरी ने सबके सामने जैड हदीद को लिप किस कर दिया. अब दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है और इसे लेकर लोग सलमान खान को भी ट्रोल करने लगे.


बिग बॉस ओटीटी में हर दिन कोई ना कोई नया टास्क होता है. इस बीच हाल ही में हुए एक टास्क के बाद आकांक्षा पुरी और जैड हदीद के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों ने खुल्लम-खुल्ला एक दूसरे को लिप किस करते नज़र आए और करीब 30 सेकेंड तक एक दूसरे को किस करते रहे. इसे देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी-2 कंटेस्टेंट पूजा भट्ट ने शर्म के मारे अपनी आंखें झुका ली और सिर पकड़ लिया. तो वहीं, बाकी के कंटेस्टेंट भी उन्हें देख कर हैरान हो गए.

#AkankshaPuri and #JadHadid

Back to top button