मनोरंजन

सिद्धार्थ और कियारा की शादी की पहली फोटो आई सामने, एक-दूसरे को चूमते दिखे दूल्हा-दुल्हन…फोटो हो रहा जमकर वायरल

Sidharth Kiara Wedding Photo: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूजे के हो गए हैं. फिल्म ‘शेरशाह’ से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी अब नए पड़ाव पर पहुंच गई है. सिद्धार्थ और कियारा ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए और अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं. शादी एक बाद सभी न्यूली मैरिड जोड़ी की पहली फोटोज को देखने के लिए बेताब थे. ये इंतजार भी अब खत्म हो गया है. सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर जबरदस्त हलचल मचा दी है. तस्वीरों में दूल्हा-दुल्हन बेहद खूबसूरत के साथ-साथ खुश भी लग रहे हैं. हाय! दोनों की किसी की नजर ना लगे.

सिद्धार्थ और कियारा की ये फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई. इसमें देखा जा सकता है कि दोनों की जोड़ी काफी प्यारी लग रही है. शादी के आउटफिट में दोनों काफी जच रहे हैं और बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसपर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं, साथ ही दोनों को नए सफर की बधाई दे रहे हैं.

बहरहाल, सिद्धार्थ और कियारा बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक हैं. अक्सर ही सोशल मीडिया पर दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहती थी. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था. लंबे समय तक डेट करने के बाद अब ये जोड़ी शादी के बंधन में बंध चुकी है.

सिद्धार्थ और कियारा ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस को अपनी वेडिंग वेन्यू के तौर पर चुना. जहां हल्दी, मेहंदी से लेकर सात फेरे तक सारी रस्में पुरी हुईं और सिड-कियारा एक दूसरे के हुए. प्री-वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से शुरू हुई थी और फिर सात फरवरी को घोड़े पर सवार होकर दुल्हे राजा बारात लेकर पहुंचे और कियारा को अपना बना लिया. सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी एक्टिंग से ना सिर्फ लोगों के दिलों में बल्कि इंडस्ट्री में काफी कम समय में खूब जगह बनाई है. वहीं दोनों के इस खास दिन पर शाहिद कपूर, करण जौहर, जूही चावला, मलाइका अरोड़ा जैसे कई बड़े सितारे मौजूद रहे.

Back to top button