पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

उम्मीदवारों के चयन पर कांग्रेस की कल होगी महत्वपूर्ण बैठक…..घोषणा पत्र समिति की बैठक में चुनावी वादों का खाका तैयार… अकबर बोले- विकास और मुलभूत सुविधाएं हमारा मुद्दा

रायपुर 29 नवंबर 2021। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस पूरी तैयारी के साथ चुनाव में उतर गयी है। उम्मीदवार चयन से लेकर घोषणा पत्र तैयार करने की कार्ययोजना बन गयी है। कल कांग्रेस उम्मीदवारों के चयन के लिए चुनाव समिति की बैठक करने जा रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में होने वाली इस बैठक में उम्मीदवारों के नामों पर आखिरी मुहर लगेगी। इससे पहले आज मंत्री मोहम्मद अकबर और शिव डहरिया की मौजूदगी में घोषणा पत्र समिति की बैठक हुई।

बैठक के बाद मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि निकाय चुनाव के घोषणा पत्र में मूलभूत सुविधाओं का ध्यान रखा जाता है। आवास का पट्टा, पानी की व्यवस्था, बिजली,  स्कूल और राशन कार्ड जैसे सुविधाओं को घोषणा पत्र में रखा गयाहै। वहीं रोजगार को भी घोषणा पत्र में शामिल किया है। मोहम्मद अकबर ने कहा कि विकास और मुलभूत सुविधाओं के मुद्दे पर कांग्रेस चुनाव लड़ेगी। वहीं शिव डहरिया ने कहा कि सड़क, पानी, बिजली जैसे मुद्दों पर चर्चा की गयी है और अब मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष से चर्चा कर इस दिशा में आगे अवगत कराया जायेगा।

चुनाव घोषणा पत्र समिति की बैठक में समिति के अध्यक्ष मंत्री मोहम्मद अकबर, मंत्री शिवकुमार डहरिया, मंत्री अमरजीत भगत, प्रदेश कांग्रेस कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, पूर्व उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री जितेन्द्र साहू, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री राजेन्द्र साहू, संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला, कांग्रेस आईटी सेल अध्यक्ष जयवर्धन बिस्सा एवं प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री अमरजीत चावला विशेष रूप से उपस्थित थे।

 

Back to top button