मनोरंजन

दीपिका पादुकोण के अफेयर्स का बनाया गया मजाक,एक्ट्रेस के सपोर्ट में आए फैंस, कहा- ‘शर्मनाक…

9 नवंबर 2023|दीपिका पादुकोण आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस कभी अपने लुक्स तो कभी अपनी गजब की एक्टिंग को लेकर लाइम लाइट बटोरती हैं, लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस किसी और वजह से ही चर्चा में हैं। हाल में ही एक्ट्रेस पति रणवीर सिंह के साथ ‘कॉफी विद करण’ में नजर आई थीं, जहां उन्होंने अपने रिलेशनशिप्स पर बात की थी। उन्होंने कहा था कि रणवीर से कमिटेड होने से पहले वो एक-दो और लोगों से बातचीत कर रही थीं। इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनके पुराने अफेयर्स को लोगों ने कुरेदना शुरू कर दिया था और अब इसका एक शर्मनाक नमूना सामने आया है, जो कहीं और से नहीं उत्तर प्रदेश के विश्वविद्यालय BHU का है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो बनारस हिंदू विश्विद्यालय तके एनुअल फेस्ट का है। कहा जा रहा है कि इस फेस्ट में दीपिका के अफेयर्स और पर्सनल लाइफ पर एक नाटक दिखाया गया, जिसमें उनके सभी बॉयफ्रेंड का लाइफ में आना और जाना शामिल था। ट्वीटर से लेकर इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग शर्मनाक बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस तरह से किसी की पर्शनल लाइफ को नहीं उछाला जा सकता।

दीपिका पादुकोण के सपोर्ट में उतरे फैंस
दीपिका पादुकोण का इस तरह खुलेआम अपमान देखकर उनके फैंस भड़क गए हैं और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के सपोर्ट में बोल रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- ‘शर्मनाक’. एक दूसरे शख्स ने लिखा- ‘फैक्ट तो यह है कि इसका आयोजन भारत के बेहतरीन शिक्षण संस्थानों में से एक ने किया था. शर्मनाक!!’ एक और फैन ने लिखा- ‘यह वाकई मे बहुत ही शर्मनाक है, यह अब कोई मज़ाक नहीं है.’ एक और शख्स ने यूपी पुलिस को टैग करते हुए लिखा- ‘यूपी पुलिस को इस ओछी हरकत की जांच की जरूरत है. बेहद शर्मनाक|

Back to top button