बिग ब्रेकिंग

दिल्ली में इजरायल एंबेसी के पीछे धमाके की खबर, मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने सर्च ऑपरेशन जारी..

दिल्ली26 दिसंबर 2023|देश की राजधानी दिल्ली में स्थित इजरायली दूतावास के पीछे खाली पड़ी जमीन पर धमाके की खबर सामने आई है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को एक कॉल आया जिसमें एक शख्स ने धमाके की बात कही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत ही मौके पर पहुंच कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। मौके पर स्पेशल सेल की टीम भी भेजी जा रही है। इजरायली दूतावास ने भी कहा है कि शाम 5:10 बजे के आसपास दूतावास के नजदीक एक विस्फोट हुआ था।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि इजराइल दूतावास परिसर के पीछे ‘विस्फोट’ स्थल के पास इजरायली राजदूत को संबोधित एक पत्र मिला है.

नई दिल्ली में इजरायल के दूतावास ने कहा कि हम पुष्टि कर सकते हैं कि शाम 5:10 बजे के आसपास दूतावास के नजदीक एक विस्फोट हुआ था. दिल्ली पुलिस और सुरक्षा दल अभी भी स्थिति की जांच कर रहे हैं.

दिल्ली अग्निशमन सेवा के अधिकारियों के अनुसार, कॉल शाम 5 बजकर 47 मिनट बजे आई थी और दिल्ली पुलिस के पीसीआर (पुलिस नियंत्रण कक्ष) से ट्रांसफर की गई थी. उन्होंने बताया कि पुलिस और अग्निशमन विभाग के अधिकारी मौके पर हैं और तलाशी अभियान जारी है. फिलहाल दिल्ली पुलिस की क्राइम यूनिट की एक टीम और फोरेंसिक टीम इजरायली दूतावास के पास जांच कर रही है.

लोगों ने सुनी तेज आवाज
दिल्ली फायर सर्विसेज के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया है कि दिल्ली फायर सर्विस को आज शाम चाणक्यपुरी इलाके में इजराइल दूतावास के पास विस्फोट की कॉल मिली थी। अभी तक घटनास्थल पर कुछ भी नहीं मिला है। हालांकि, सामने ही कश्मीर भवन भी है। इसकी एक कर्मचारी ने बताया कि उन्हे लोगो ने बताया कि उन्होंने तेज आवाज सुनी। ये आवाज किस चीज की थी ये जांच के बाद ही पता चलेगा। घटना स्थल की जांच चल रही है।

Back to top button