क्राइमटॉप स्टोरीज़

VIDEO : आईफोन 15 के लिए हुआ ,एप्पल स्टोर में भयानक लूटपाट…

27 सितम्बर 2023|26 सितंबर को नए (आईफोन 15) iPhone 15 के लिए फिलाडेल्फिया में कई Apple और अन्य स्टोरों को लूट लिया गया. यह लूटपाट एक शांतिपूर्ण विरोध के बाद हुई जो हिंसक हो गई. लूट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सीबीएस फिलाडेल्फिया के अनुसार, लूटपाट वॉलनट स्ट्रीट पर एप्पल स्टोर में शुरू हुई. लोगों के एक समूह ने स्टोर में घुसकर कई आईफोन और अन्य उत्पाद चुरा लिए. इसके बाद अन्य दुकानों में भी लूटपाट क्षेत्र शुरू हो गई, जिनमें एटी एंड टी स्टोर और बेस्ट बाय शामिल हैं.

पुलिस ने लूटपाट का जवाब दिया और अंततः भीड़ को तितर-बितर कर दिया,  हालांकि, कई लोगों को गिरफ्तार किया गया और उन पर लूटपाट और अन्य अपराधों का आरोप लगाया गया|

एप्पल ने फिलाडेल्फिया एप्पल स्टोर से चोरी हुए फोन पर संदेश भी भेजा है, जिसमें चोरों को फोन वापस करने का निर्देश दिया गया है. iPhone 15 के लिए Apple स्टोर्स में लूटपाट पहली बार नहीं हुई है. 2020 में, iPhone 12 की रिलीज़ के बाद संयुक्त राज्य भर में Apple स्टोर लूट लिए गए.

यह स्पष्ट नहीं है कि फिलाडेल्फिया में ऐप्पल स्टोर्स की लूटपाट के पीछे क्या कारण था,  हालांकि, यह संभव है कि कुछ लुटेरे iPhone 15 की ऊंची कीमत से प्रेरित थे.

Back to top button