मनोरंजनहेल्थ / लाइफस्टाइल

कौओं को युवक से ऐसी दीवानगी की एक ही आवाज से आसमान में लग जाते है कौओं की भीड़, VIDEO देख खुली की खुली रह जाएंगी आंखें

vairal video: दुनियाभर में टैलेंटड लोगों की कोई कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे लोगों के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनका कारनामा देख कई बार लोग दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं। हाल ही में एक ऐसे ही बंदे का वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स के होश उड़ा रहा है। वीडियो में शख्स की प्रतिभा को देखकर आपका मुंह भी खुला का खुला रह जाएगा। तेजी से वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो में एक शख्स हूबहू कौए की आवाज निकालकर ढेर सारे कौओं को इकट्ठा करता नजर आ रहा है।

यह वीडियो 1.12 मिनट का है। इसमें हम देख सकते हैं कि एक बंदा बता रहा है कि अब हमारे अक्कू भैया कौवे बुलाएंगे… देख लो अभी आसमान पूरा खाली है। कहीं भी एक भी नहीं है। इसके बाद जैसे ही एक शख्स रेडी बोलता है, तो अक्कू भाई… कांव-कांव की आवाज निकालते हैं… धीरे-धीरे कौवे आने लगते हैं और कुछ सेकंड्स के अंदर पूरा माहौल बदल जाता है। मतलब, आसमान कौवों से भरने लगता है। शख्स का यह टैलेंट देख बहुत से लोग स्तब्ध रह गए। हालांकि, इस पर लोगों ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी है। जहां कुछ यूजर्स ने इसे टैलेंट और कमाल की शक्ति बताया है, तो वहीं चंद यूजर ने यह भी लिखा कि यह ठीक नहीं है। इससे कौवे परेशान होते हैं। वैसे इस मामले पर आपका क्या मानना है? कॉमेंट सेक्शन में जरूर लिखें।

https://twitter.com/mjavinod/status/1629828795720159232?s=20

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर यह वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, पहले आसमान पूरी तरह से खाली नज़र आता है। इस बीच एक शख्स हूबहू कौवे की आवाज निकालने लगता है, जिसके बाद देखते ही देखते वहां कौओं का जमघट लग जाता है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो ये कौए शख्स की आवाज सुनकर सब समझ रहे हों।

इस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @mjavinod नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 17 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिक्शन दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘अब ये व्यक्ति पित्रपक्ष पे किराए पर जायेगा जहां कौवे उपलब्ध न हो।’

Back to top button