हेडलाइन

तस्वीरें बोलती है ! क्या इन तस्वीरों में छुपा है मुख्यमंत्री का नाम, बॉडी लैंग्वेज को लेकर अटकलों का बाजार हुआ गर्म

रायपुर 10 दिसंबर 2023। कौन बनेगा मख्यमंत्री ? इस सवाल पर पर्दा आज उठ जायेगा। पर्यवेक्षक के आने के पहले मुख्यमंत्री पद के लिए एक बार फिर रमन सिंह का नाम बड़ी तेजी से उठा है। सोशल मीडिया में रमन सिंह की तस्वीर के साथ उन्हें अगला मुख्यमंत्री कहा जा रहा है। इधर पर्यवेक्षकों की बैठक से पहले रमन सिंह से मुलाकात करने वालों में कई दिग्गज रहे। शनिवार को जिस तरह से प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव और दिग्गज नेता बृजमोहन अग्रवाल मिलने पहुंचे, उससे कयासों का दौर तेज हो गया, कि कहीं अगला मुख्यमंत्री रमन सिंह तो नहीं बनने जा रहे रहे हैं।

हालांकि कई बार रमन सिंह ने मुख्यमंत्री बनने के सवाल को ये कहते हुए टाल गये, कि ये फैसला शीर्ष नेतृत्व को करना है। हालांकि दावेदारों में हमेशा से उनका नाम सबसे आगे रहा है। इधर मतगणना के बाद से ही सत्ता की धुरी भी रमन सिंह के आसपास मंडराती रही। ऐसे में आज जब पर्यवेक्षकों की बैठक होगी, तो निश्चित रूप से रमन सिंह के नामों पर भी चर्चा होगी। हालांकि क्या चौथी बार आलाकमान उन पर भरोसा जतायेगा या नहीं इस पर सस्पेंस तो जरूर बना हुआ है।

अनुभव के आधार पर भले ही रमन सिंह का नाम आगे चल रहा है, लेकिन हकीकत में अलाकमान की तरफ से यही संकेत मिल रहे है कि कोई चौकाने वाला नाम जरूर मुख्यमंत्री के रूप में हो सकता है। ऐसे में आज का दिन काफी कयासों और अटकलों से भरा रहने वाला है।

Back to top button