मनोरंजन

राजामौली की अगली फिल्म में महेश बाबू के साथ नजर आएंगी दीपिका पादुकोण? खूब जमेगा रंग…

मुंबई 19 अक्टूबर 2022: बॉलीवुड इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अब तक एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। ऐसे में हर डायरेक्टर दीपिका पादुकोण के साथ काम करने को बेताब है। इसी बीच अब एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, साउथ इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर एसएस राजामौली जल्द दीपिका संग फिल्म बनाने जा रहे हैं। राजामौली ने अपनी अगली फिल्म के प्रोजेक्ट पर काम भी शुरू कर दिया है। डायरेक्टर के इस अगले प्रोजेक्ट को SSMB29 नाम दिया गया है।

एडवेंचर ड्रामा से भरपूर होगी फिल्म?
राजामौली की फिल्म का नाम ‘SSMB29’ हो सकता है। वहीं खबर यह हैं कि यह फिल्म एक एडवेंचर ड्रामा होगी और साल 2023 की शुरुआत में ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। अगर यह खबर सच साबित होती हैं, तो दीपिका और महेश पहली बार एक साथ काम करते नजर आ सकते हैं।

कई प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी दीपिका
दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन और सुनील शेट्टी के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को कोविड -19 महामारी के कारण एक साल की देरी से शुरू किया गया है। नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के बारे में और जानने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

महेश बाबू संग बनेगी जोड़ी
दीपिका एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में साउथ एक्टर महेश बाबू के होने की खबरें भी है। जो कई भाषाओं में रिलीज होगी। हालांकि, अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। कहा जा रहा है कि एक बार कास्ट और क्रू के फाइनल होने के बाद एसएस राजामौली एक इवेंट आयोजित कर सकते हैं। जो कई भाषाओं में रिलीज होगी।

इस बीच, दीपिका वर्तमान में ‘प्रोजेक्ट के’ नामक एक और अखिल भारतीय फिल्म में व्यस्त हैं, जहां वह प्रभास, अमिताभ बच्चन और सुनील शेट्टी के साथ नजर आएंगी।

Back to top button