Automobile

Toyota को दिन में तारे दिखाने आ गयी Toyota Hyryder की जब्बर लुक वाली कार

Toyota Hyryder इंडियन बाजार में एक जबरदस्त कार एंट्री लेने जा रही। ऐसे में एक मिड-साइज़ SUV कार जो   स्टाइल, माइलेज और फीचर्स के मामले में ग्राहकों को अधिक पसंद आ रही।जिसके फीचर्स, इंजन, माइलेज और रेंज भी मौजूद है।

Toyota Hyryder स्टाइलिश लुक

Toyota Hyryder की धांसू कार को सबसे पहले उसके आकर्षक लुक के लिए अधिक जाना जाता है। अब ये एक बोल्ड और स्टाइलिश SUV कार बताई जा रही। जो पहली नजर में ही आपको अपनी और खींचती जा रही। जिससे  कंपनी की सिग्नेचर ग्रिल भी उपलब्ध कराई जाएगी। जो इसे एक जबरदस्त लुक भी उपलब्ध कराई जाएगी। उसके साथ आपको LED हेडलाइट्स, DRLs, फॉग लैंप्स और 17 इंच के अलॉय व्हील्स भी उपलब्ध कराये जायेगे। Toyota को दिन में तारे दिखाने आ गयी Toyota Hyryder की जब्बर लुक वाली कार।

अपग्रेडेड फीचर्स के साथ Punch को बत्ती बुझाने आ गयी 40km का माइलेज वाली Maruti Swift की धांसू कार

Toyota Hyryder फीचर-लोडेड इंटीरियर

Toyota Hyryder की धांसू कार के इंटीरियर भी बहुत ही प्रीमियम और आरामदायक बताई जा रही। जिसमे मटेरियल बहुत ही अच्छा बताया जा रहा।लुक भी बहुत ही आधुनिक बताया जा रहा। ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर के लिए बहुत से लेगरूम और हेडरूम भी उपलब्ध किये जायेगे।

फीचर्स की बात करें तो आपको Toyota Hyryder किसी भी मामले में पीछे नहीं आएगी।जिसमे 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजीटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस चार्जिंग, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, सनरूफ, लेदर अपहोल्स्ट्री और बहुत कुछ मौजूद है।

Toyota Hyryder इंजन और माइलेज

Toyota Hyryder की धांसू कार में आपको दो इंजन ऑप्शन उपलब्ध कराये जायेगे। साथ ही पहला इंजन 1.5 लीटर का K-Series पेट्रोल इंजन भी उपलब्ध किया। जो एक इलेक्ट्रिक मोटर के साथ मिलकर काम  करेगा।Toyota Hyryder के इंजन 92 हॉर्सपावर की पावर और 122Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। जो  27.97 kmpl तक है।दूसरा इंजन 1.5 लीटर का TNGA Atkinson Cycle पेट्रोल इंजन है। ये इंजन 103 हॉर्सपावर की पावर और 137Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। Toyota को दिन में तारे दिखाने आ गयी Toyota Hyryder की जब्बर लुक वाली कार।

कम कीमत में मिलेगी टनाटन फीचर्स Bajaj Pulsar N160 की खतरनाक बाइक में

Back to top button