हेडलाइन

CG NEWS : घर में घुसकर बाप-बेटे को चाकू से गोदा, रंगदारी का वर्चस्व कायम करने दिया वारदात को अंजाम, पिता की मौत….बेटे की हालत गंभीर, वारदात के बाद पुलिस…..

रायपुर 1 अप्रैल 2023। राजधानी रायपुर से लगे तिल्दा में हत्या की दिलदहला देने वाली वारदात से क्षेत्र में दहशत व्याप्त हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां आधा दर्जन के करीब बदमाशों ने एक मकान में घुसकर बाप-बेटे पर जानलेवा हमला करते हुए चाकू से बुरी तरह से गोद दिया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल शख्स की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वही उसके बेटे को चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। बताया जा रहा हैं कि रंगदारी का वर्चस्व कायम करने और पुरानी रंजीश के कारण बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये। वहीं घटना की जानकारी के बाद पुलिस फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

हत्या की ये वारदात तिल्दा बैकुंठ का हैं। बताया जा रहा हैं कि ग्राम जलसो निवासी आशु उईके और उसके चाचा ईशु उईके का ग्राम कुंदरू निवासी जितेंद्र पाल के साथ पुरानी रंजीश थी। बताया जा रहा हैं कि जितेंद्र पाल अपने घर पर अपने बेटे आयुश पाल के साथ मौजूद था। इसी दौरान आशु और उसके चाचा ईशु उईके अपने आधा दर्जन साथियों के साथ घर जितेंद्र पाल के घर में घुस गये। हथियार से लैस बदमाशों ने घर में मौजूद जितेंद्र और उसके बेटे पर ताबड़तोड़ हमला करते हुए चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा हैं कि हत्या की नियत से आरोपियों ने बाप-बेटे पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर गोद दिया गया। इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गये।

इस हमले में जितेंद्र पाल की मौके पर ही मौत हो गयी, वही बेटे की हालत गंभीर बतायी जा रही हैं। घटना के बाद आनन फानन में आयुश पाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर इस हत्याकांड की जानकारी के बाद पुलिस अधिकारी, एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गयी हैं। बताया जा रहा हैं कि आरोपी आशु उईके और चाचा ईशु उईके की जितेंद्र पाल से पुरानी रंजीश थी। क्षेत्र में रंगदारी का वर्चस्व कायम रखने के लिए आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गये। फिलहाल पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी बोलने से बच रही हैं। वारदात के बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना हैं कि जल्द ही इस वारदात में शामिल सभी आरोपियो की गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

Back to top button