बिग ब्रेकिंग

विधायक के घर चोरों का तांडव…काजू-बादाम ले भागे… दर्ज करायी गयी शिकायत, CCTV के जरिये …

भोपाल। विधायक के बंगले में बीती रात चोर घुस गये। चोरों ने बीएसपी विधायक के सूने पड़े सरकारी बंगले पर धावा बोलकर काजू-बादाम और राशन का अन्य सामान सहित कई चीजें चुराकर फरार हो गए। घटना राजधानी के 74 बंगला इलाके की है। दमोह की पथरिया विधानसभा सीट से बीएसपी विधायक रामबाई को यहां बंगला नंबर B-23 अलॉट है। पिछले करीब एक महीने से विधायक भोपाल से बाहर थीं, लेकिन सोमवार को जब वह वापस लौटीं तो देखा कि बंगले का ताला टूटा हुआ है।

अंदर जाने पर पता चला कि चोरों ने किचन में सेंध लगाकर किराने का काफी समान चोरी कर लिया है. इसमे काजू-बादाम, दाल-चावल, आटा समेत कई दूसरी खाने-पीने की वस्तुएं शामिल हैं. इसके अलावा बंगले पर लगी लाइट्स भी चोर चुराकर ले गए. टीटी नगर थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि विधायक रामबाई लंबे समय से भोपाल से बाहर थीं. इसी दौरान चोरों ने उनके बंगले को निशाना बनाया. फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है और इलाके के सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं. 

भोपाल का 74 बंगला एरिया सबसे पॉश इलाका माना जाता है क्योंकि तमाम मंत्री, विधायक और आईएएस अधिकारियों के बंगले हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के भी बंगले 74 बंगले में हैं। इसके बावजूद भी चोरी की घटनाएं कानून व्यवस्था पर सवाल है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

Back to top button